25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खैनी दुकानदार से रंगदारी मांगने का आरोपित गिरफ्तार

देवघर :नगर थानांतर्गत सब्जी मंडी मीना बाजार स्थित संजय प्रसाद गुप्ता के खैनी दुकान में आकर रंगदारी मांगने का आरोपित बिलासी टाउन शिवपुरी मुहल्ला निवासी अभिषेक मिश्रा उर्फ गोटू को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के पास पूछताछ में गोटू ने अपना जुर्म स्वीकार लिया है. पुलिस अभिरक्षा में उसे कोर्ट में पेश कराया […]

देवघर :नगर थानांतर्गत सब्जी मंडी मीना बाजार स्थित संजय प्रसाद गुप्ता के खैनी दुकान में आकर रंगदारी मांगने का आरोपित बिलासी टाउन शिवपुरी मुहल्ला निवासी अभिषेक मिश्रा उर्फ गोटू को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के पास पूछताछ में गोटू ने अपना जुर्म स्वीकार लिया है. पुलिस अभिरक्षा में उसे कोर्ट में पेश कराया गया.

कोर्ट के निर्देश पर पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में सेंट्रल जेल भेज दिया. घटना के दिन पुलिस ने इस मामले के एक आरोपित एसबी राय रोड निवासी रोहित केसरी को गिरफ्तार किया था. उक्त रंगदारी का मामला नगर थाने में एएसआइ रामानुज सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया है, जिसमें रोहित के अलावा मनी परिहस्त, अभय भारद्वाज, निर्मल कुमार, संजीव ठाकुर उर्फ शिबू, गोटू व विमल बहादुर थापा को आरोपित बनाया गया है.

जिक्र है कि पिस्तौल-गोली का भय दिखाकर खैनी दुकानदार संजय से वे लोग दो हजार रुपये रंगदारी मांगने पहुंचे थे. दुकानदार द्वारा विरोध जताने पर वे लोग मारपीट कर गाली-गलौज व धमकी दे रहे थे. पूछताछ में रोहित ने पुलिस को बताया था कि घटना के दौरान सभी साथ थे. वह मनी के लिए रंगदारी मांगता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें