37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जेवीएम के नागेश्वर सिंह व दिनेश मंडल ने मुंह नहीं खोलने की दी थी धमकी

देवघर : गोड्डा से महागठबंधन प्रत्याशी सह पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव के विरुद्ध महिला नेत्री द्वारा लगाये गये यौन उत्पीड़न मामले में कोर्ट में दिये गये 164 के बयान से जेवीएम के नागेश्वर सिंह व दिनेश मंडल भी लपेटे में आ गये. इन दोनों पर घटना का खुलासा नहीं करने के लिए धमकी देने का […]

देवघर : गोड्डा से महागठबंधन प्रत्याशी सह पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव के विरुद्ध महिला नेत्री द्वारा लगाये गये यौन उत्पीड़न मामले में कोर्ट में दिये गये 164 के बयान से जेवीएम के नागेश्वर सिंह व दिनेश मंडल भी लपेटे में आ गये. इन दोनों पर घटना का खुलासा नहीं करने के लिए धमकी देने का अारोप है. महिला ने साफ तौर पर कहा है कि शिव सृष्टि पैलेस होटल के कमरे में उनके साथ विधायक प्रदीप यादव ने अश्लील हरकतें की है.

उनके कमरे में विधायक ने उनका जबरन हाथ पकड़ा व कंधे पर हाथ रख दिया. इतना ही नहीं कपड़े भी खींच डाले. भद्द-भद्दी गालियां दी व देख लेने की बात कही. महिला द्वारा विरोध करने पर उन्हें पार्टी से निकालने की धमकी दी. अपने बयान में कहा है कि है धड़-पकड़ के दौरान उनका पर्स फेंका गया जिसमें दो लाख रुपये थे, उसे प्रदीप यादव ने ले लिया.
नोट चार गड्डी में था. पीड़िता ने कोर्ट को अवगत कराया कि घटना के दिन काले रंग के कुर्ता व पायजामा में थी. मदद के लिए हाइकोर्ट में उनके साथ काम कर रहे एक मित्र को बुलाया. इसके अलावा एक पुलिस कर्मी को भी इस घटना से अवगत कराया जिन्होंने एसपी से शिकायत करने को कहा. इस घटना के बारे में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के व्हाट्स एप में जानकारी दी, तो उन्होंने कहा कि हम देखेंगे.
घटना के बाद जेवीएम के नागेश्वर सिंह व दिनेश मंडल होटल में आये और घटना पर मुंह नहीं खोलने की धमकी दी है. मालूम हो कि महिला नेत्री ने घटना के संदर्भ में देवघर महिला थाना में मुकदमा दर्ज कराया है, जिसमें विधायक प्रदीप यादव के अलावा शिव सृष्टि पैलेस होटल के प्रबंधन व अन्य को अारोपित किया है. इसी मामले में न्यायालय में उनका बयान दर्ज हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें