37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पॉकेट खर्च नहीं मिलने पर स्कूली बच्चों ने शुरू की चोरी, बाइक चुराते तीन बच्चे पकड़ाये

देवघर : कुंडा मोड़ करनीबाग से ग्लैमर बाइक (जेएच 15 पी 8121) चोरी करते तीन बच्चों को आसपास के लोगों ने पकड़ लिया. पकड़े गये बच्चों को लोगों ने बाइक व एक चाबी के साथ कुंडा पुलिस के हवाले कर दिया. ग्लैमर बाइक मालिक विनय यादव ने कुंडा थाने में एफआइआर दर्ज करायी है. पूछताछ […]

देवघर : कुंडा मोड़ करनीबाग से ग्लैमर बाइक (जेएच 15 पी 8121) चोरी करते तीन बच्चों को आसपास के लोगों ने पकड़ लिया. पकड़े गये बच्चों को लोगों ने बाइक व एक चाबी के साथ कुंडा पुलिस के हवाले कर दिया. ग्लैमर बाइक मालिक विनय यादव ने कुंडा थाने में एफआइआर दर्ज करायी है.
पूछताछ में बच्चों ने बताया कि तीनों एक साथ स्कूल में पढ़ते हैं. घर से पॉकेट खर्च नहीं मिलने पर मोबाइल, घड़ी आदि गायब करने लगे. इसके पहले भी उनलोगों ने मिलकर तीन बाइक गायब की. चोरी करने के बाद उन तीनों बाइक को गुलशन नाम के एक व्यक्ति को बेचने के लिए दिया. गुलशन ने बाइक बेच लेने के बाद पैसा देने की बात कही थी. पैसे मांगने पर उसने कहा था कि बाइक नहीं बेच सकी है.
बिक्री होने पर उनलोगों को पैसा दे देगा. यह बाइक भी चोरी करने के बाद उसे ही बेचने के लिये देता. किंतु लोगों ने स्टार्ट करते उन लोगों को पकड़ लिया. घटना की सूचना पर कुंडा थाना से गश्ती दल पहुंचा. तब उन लोगों को सुपुर्द कर दिया. पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें