37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा से बाद में, पहले पिता से कामों का हिसाब मांगें हेमंत

पालोजोरी/चितरा : दल-बदल मामले में अपने पक्ष में फैसला आने के बाद रांची से अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचने पर कृषि मंत्री रणधीर का सिंह का भव्य स्वागत किया गया. वाहनों के काफिले के साथ रोड शो में कृषि मंत्री के सम्मान यात्रा का अंतिम पड़ाव पालोजोरी में हुआ. कृषि मंत्री ने कहा कि प्रदेश में […]

पालोजोरी/चितरा : दल-बदल मामले में अपने पक्ष में फैसला आने के बाद रांची से अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचने पर कृषि मंत्री रणधीर का सिंह का भव्य स्वागत किया गया. वाहनों के काफिले के साथ रोड शो में कृषि मंत्री के सम्मान यात्रा का अंतिम पड़ाव पालोजोरी में हुआ.

कृषि मंत्री ने कहा कि प्रदेश में स्थायी सरकार व क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए वे लोग विधि सम्मत तरीके से भाजपा में शामिल हुए थे.
उन्होंने विपक्षियों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि संवैधानिक तरीके से विधि सम्मत पार्टी में विलय किया था. स्पीकर का फैसला सारठ विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं के साथ-साथ प्रदेश की सवा तीन करोड़ जनता की जीत है. इस दौरान उन्होंने जेएमएम पर भी निशाना साधा. कहा कि जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन सभा के माध्यम से बीजेपी के विकास का हिसाब मांग रही है. उन्हें पहले अपने पिता से हिसाब मांगना चाहिए जो इस क्षेत्र से सात बार सांसद हैं.
उन्हें क्षेत्र के लिए कौन सा काम किया है, यह पूछना चाहिए. जल जंगल जमीन की लूट जेएमएम ने की व आरोप भाजपा पर लगा रही है. कहा कि लोग जागरूक हो गये हैं, अब जेएमएम की दुकानदारी यहां बंद होने वाली है.
अल्पसंख्यक मुस्लिम समुदाय के लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि आने वाले चुनाव में यहां के मुस्लिम समुदाय के लोग भाजपा के पक्ष में वोट देकर यह साबित करने वाले हैं कि वे अब किसी के बहकावे में नहीं आने वाले हैं. कृषि मंत्री दो दिन पूर्व जेएमएम की संघर्ष यात्रा को लूट यात्रा बताया.
कहा आज भाजपा राज में गरीबों को एक रुपये किलो चावल मिल रहा है वह जेएमएम को नहीं दिख रहा. पूर्व स्पीकर पर भी उन्होंने जमकर भड़ास निकाली. इससे पूर्व कृषि मंत्री रोड शो करते हुए खुली जीप में सवार होकर पालोजोरी पहुंचे थे. जहां ग्रामीणों ने उनका भव्य सवागत किया. इस दौरान उन्होंने महावीर मंदिर में मत्था टेका और 101 किलो लड्डू का भोग चढ़ाया.
ये भी थे मौजूद: मौके पर विष्णु राय, संतोष साह, अंशुक साधु, पिंटू हालदार, आशिष रूज, रणवीर सिंह, सफीक अंसारी, मुबारक अंसारी, रूसीलाल राणा, गुलशन कुमार, वक्किी भगत, अजय शर्मा, सुबल दास, तरुण दास, मोला अंसारी, रवींद्र चार सहित काफी तादाद में समर्थक मौजूद थे.
चितरा प्रतिनिधि के अनुसार, वाहनों का काफिला निकाल कर करमाटांड़ व दुलदुली मोड़ पर स्वागत किया गया. काफिले के साथ रोड शो करते हुए कृषि मंत्री चितरा पहुंचे व चितरा स्थित सीता राम व हनुमान मंदिर में माथा टेका व राज्य की जनता की सुख, शांति व समृद्धि की कामना की. इस फैसले को राज्य की जनता की जीत बताया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें