27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोबाइल चोर को यात्रियों ने रंगे हाथ पकड़ा

मधुपुर : रेलवे स्टेशन के टिकट खिड़की के पास यात्री का मोबाइल पॉकेटमारी करते लोगों ने रंगेहाथ मो आजाद नामक युवक को पकड़ा. पकडे गये चोर थाना क्षेत्र के पटवाबाद का रहने वाला बताया जाता है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि बिहार के जमुई जिले अंतर्गत झाझा थाना क्षेत्र के बलियाडीह निवासी […]

मधुपुर : रेलवे स्टेशन के टिकट खिड़की के पास यात्री का मोबाइल पॉकेटमारी करते लोगों ने रंगेहाथ मो आजाद नामक युवक को पकड़ा. पकडे गये चोर थाना क्षेत्र के पटवाबाद का रहने वाला बताया जाता है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बिहार के जमुई जिले अंतर्गत झाझा थाना क्षेत्र के बलियाडीह निवासी गणपति दास अपनी पत्नी व बहन समेत पूरे परिवार के साथ मधुपुर बहन की शादी तय करने के सिलसिले में आये हुए थे. बातचीत के बाद वे लोग सपरिवार स्टेशन पहुंचे और टिकट कटाने लगे.

इसी क्रम में मो आजाद ने गणपति दास का सैमसंग मोबाइल चोरी कर लिया. लोगों ने रंगेहाथ पकडने के बाद मो आजाद की जमकर पिटाई की व जीआरपी के हवाले कर दिया. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें