35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर : संसद रत्न अवार्ड से सम्मानित होंगे सांसद डॉ निशिकांत दुबे

देवघर : 16वीं लोकसभा में सत्र के दौरान डिबेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले गोड्डा के सांसद डॉ निशिकांत दुबे को संसद रत्न अवार्ड से सम्मानित किया जायेगा. लोकसभा में प्राइवेट मेंबर बिल कैटेगरी में शानदार डिबेट करने पर सांसद डॉ दुबे को चेन्नई की संस्था प्राइम प्वाइंट फाउंडेशन ने अवार्ड के लिए चयन किया […]

देवघर : 16वीं लोकसभा में सत्र के दौरान डिबेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले गोड्डा के सांसद डॉ निशिकांत दुबे को संसद रत्न अवार्ड से सम्मानित किया जायेगा. लोकसभा में प्राइवेट मेंबर बिल कैटेगरी में शानदार डिबेट करने पर सांसद डॉ दुबे को चेन्नई की संस्था प्राइम प्वाइंट फाउंडेशन ने अवार्ड के लिए चयन किया है. फाउंडेशन के चेयरमैन के श्रीनिवासन ने डॉ दुबे को पत्र भेजकर इसकी सूचना दी है.
19 जनवरी को चेन्नई में तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित द्वारा राजभवन में डॉ दुबे को यह पुरस्कार दिया जायेगा. संसद में डॉ एम वीरप्पा मोइली की अध्यक्षतावाली वित्त मामलों की स्थायी समिति की रिपोर्ट व परफॉरमेंस के आधार पर डॉ दुबे का चयन इस अवार्ड के लिए किया गया.
इसके साथ ही सांसद भर्तृहरि महताब, एनके प्रेमचंद्रण, अनुराग ठाकुर, राजनी पाटिल को लोकसभा में बेहतर प्रदर्शन तथा आनंद भास्कर रापोलु को राज्यसभा में अच्छे प्रदर्शन के कारण इस अवार्ड के लिए चयन किया गया है. राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के सुझाव पर 2010 में प्राइम प्वाइंट ने इस अवार्ड की स्थापना की थी. कई मानदंड पर पर पुरस्कार दिया जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें