28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमित शाह के देवघर में 20 एकड़ जमीन पर सांसद करे खुलासा : फुरकान

मधुपुर : प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सह पूर्व सांसद फुरकान अंसारी ने कहा कि गोड्डा सांसद ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की देवघर में करीब 20 एकड़ जमीन रहने की बात कही है. इस संबंध में सांसद को और खुलासा करना चाहिए कि उनकी जमीन कहां-कहां है. उन्होंने कहा कि उन्हें अब […]

मधुपुर : प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सह पूर्व सांसद फुरकान अंसारी ने कहा कि गोड्डा सांसद ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की देवघर में करीब 20 एकड़ जमीन रहने की बात कही है. इस संबंध में सांसद को और खुलासा करना चाहिए कि उनकी जमीन कहां-कहां है.
उन्होंने कहा कि उन्हें अब समझ में आ रहा है कि सीएनटी, एसपीटी एक्ट और भूमि अधिग्रहण बिल संसद में क्यों ला गया. भाजपा सरकार एक साजिश के तहत यहां के मूल वासियों एवं आदिवासियों को बेदखल कर अमित शाह को जमीन हस्तांतरित किया है.
उन्होंने कहा कि इस मामले में कहीं एक दिन बड़ा घोटाला भी सामने आ सकता है. उन्होंने कहा कि जब अमित शाह जब राज्यसभा चुनाव लड़ रहे थे तो उस समय घोषणा पत्र में देवघर में पुश्तैनी जमीन रहने की खुलासा क्यों नहीं किया. श्री अंसारी ने सांसद पर खुद जमीन पर खरीदारी में माहिर रहने की बात कही. कहा कि उनका कई जगहों में जमीन है. श्री अंसारी ने कहा कि आदिवासियों की जमीन छीन कर बड़े उद्योगपतियों और पूंजीपतियों को बसाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें