36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोनारायठाढ़ी व मधुपुर में छह जगहों पर छापेमारी, पांच साइबर अपराधी गिरफ्तार

देवघर : देवघर साइबर डीएसपी नेहा बाला के नेतृत्व में सशस्त्र पुलिस बलों ने मंगलवार रात से लेकर बुधवार तक जिले के आधा दर्जन जगहों में छापेमारी की गयी. इसी क्रम में पुलिस ने पांच साइबर अपराधियों को धर दबोचा. इनके पास से नौ मोबाइल, दो पासबुक, एक एटीएम व एक यामाहा बाइक जब्त की […]

देवघर : देवघर साइबर डीएसपी नेहा बाला के नेतृत्व में सशस्त्र पुलिस बलों ने मंगलवार रात से लेकर बुधवार तक जिले के आधा दर्जन जगहों में छापेमारी की गयी.

इसी क्रम में पुलिस ने पांच साइबर अपराधियों को धर दबोचा. इनके पास से नौ मोबाइल, दो पासबुक, एक एटीएम व एक यामाहा बाइक जब्त की है. बरामद सभी मोबाइल चालू अवस्था में हैं. डीएसपी नेहा बाला ने बताया कि अपराधियों से कई चीजें बरामद हुई है. मोबाइल से कॉल डिटेल्स निकाले जायेंगे. पासबुक की मदद से खाते में लेनदेन का पता लगाया जायेगा.
छापेमारी के दौरान सोनारायठाढ़ी प्रखंड के पीपरासोल गांव से संजीव कुमार यादव (पिता तरणी मांझी), मधुपुर थाना के गोनैया गांव से जुगनू दास (पिता वासुदेव दास), मुन्ना दास (पिता सिंहेश्वर दास), मधुपुर थाना के मालमाला गांव से जन्मजय दास (पिता भूमि दास) व पप्पू दास (पिता भोला महरा) को गिरफ्तार किया गया है. सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. छापेमारी टीम में साइबर दारोगा संगीता कुमारी सहित आधा दर्जन पुलिस बल मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें