32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

10 हजार से अधिक को रोजगार देने का लक्ष्य

देवघर : मोमेंटम झारखंड फोर्थ ग्राउंड ब्रेकिंग के तहत संताल परगना में उद्यम विकास के लिए 27 अप्रैल को देवघर में आयोजन की तैयारी चल रही है. सीएम रघुवर दास इसका उद्घाटन करेंगे. कार्यक्रम में कैबिनेट स्तर के सभी मंत्री शामिल होंगे. उक्त जानकारी झारखंड उद्योग विभाग के उपसचिव राजेंद्र कुमार ने दी. उपसचिव गुरुवार […]

देवघर : मोमेंटम झारखंड फोर्थ ग्राउंड ब्रेकिंग के तहत संताल परगना में उद्यम विकास के लिए 27 अप्रैल को देवघर में आयोजन की तैयारी चल रही है. सीएम रघुवर दास इसका उद्घाटन करेंगे. कार्यक्रम में कैबिनेट स्तर के सभी मंत्री शामिल होंगे. उक्त जानकारी झारखंड उद्योग विभाग के उपसचिव राजेंद्र कुमार ने दी.
उपसचिव गुरुवार को प्रशासनिक पदाधिकारियों के साथ आयोजन स्थल कुमैठा मेगा स्पोर्ट्स काॅम्प्लेक्स का जायजा लेने पहुंचे थे. उन्होंने बताया कि देवघर से पहले रांची, जमशेदपुर व बोकारो शहर में ग्राउंड ब्रेकिंग हो चुका है. अब देवघर के कुमैठा मेगा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में 150 कंपनियों का ग्राउंड ब्रेकिंग होने जा रहा है.
दो हजार करोड़ का होगा निवेश
देवघर में होने वाले इस शिलान्यास कार्यक्रम में 2,000 करोड़ रुपये का इन्वेस्ट होगा. साथ ही 10 हजार से लोगों को रोजगार देने का लक्ष्य रखा गया है. इस वृहत आयोजन में शिरकत करने के लिए तीन सौ से ज्यादा निवेशक यहां पहुंचेंगे.
यह आयोजन संताल परगना के उद्यमियों व निवासियों के लिए मील का पत्थर साबित होगा. निवेशकों के इस कार्यक्रम में संताल परगना क्षेत्र से भी 40-50 उद्यमी शामिल होंगे. निरीक्षण के दौरान उद्योग विभाग के अवर सचिव के अलावा डीडीसी सुशांत गौरव, कार्यपालक दंडाधिकारी देवलाल उरांव, दिलीप शर्मा सहित कई अन्य पदाधिकारी भी कुमैठा स्पोर्ट्स काॅम्प्लेक्स पहुंचे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें