37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

योगी आदित्यनाथ का केजरीवाल पर तंज, कहा – दिल्ली के मुख्यमंत्री या धरनों के नेता

नयी दिल्ली : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथ लेते हुए सवाल किया कि आप प्रमुख शहर की सरकार के मुखिया हैं अथवा धरना और प्रदर्शन के नेता हैं? पूर्वी दिल्ली से भाजपा के उम्मीदवार गौतम गंभीर के समर्थन में यहां रैली को संबोधित […]

नयी दिल्ली : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथ लेते हुए सवाल किया कि आप प्रमुख शहर की सरकार के मुखिया हैं अथवा धरना और प्रदर्शन के नेता हैं?

पूर्वी दिल्ली से भाजपा के उम्मीदवार गौतम गंभीर के समर्थन में यहां रैली को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने कहा, हमें विश्वास है कि वह दिल्ली में हमारी जीत का खाता खोलेंगे जैसे वह क्रिकेट में भारतीय टीम के लिए खाता खोलते थे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि वह पहली बार हिंडन एयर बेस पर उतरे और दिल्ली में प्रवेश करने के बाद यहां की सड़कों की हालत देखकर हैरान हैं. उन्होंने आरोप लगाया, आप सरकार ने दिल्ली को गड्ढों का शहर बना दिया है और शहर की जनता की भावनाओं को आहत किया है. केजरीवाल को विकास से कोई लेना-देना नहीं है और उनकी राष्ट्रीय राजधानी की बेहतरी के लिए केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है.

केजरीवाल पर निशाना साधते हुए योगी ने पूछा कि आप संयोजक दिल्ली के मुखिया हैं या धरने के. उन्होंने कहा कि केजरीवाल दिल्ली में सत्ता पाने से पहले कांग्रेस पर भ्रष्टाचार को लेकर हमला करते थे और अब उसी पार्टी से गठबंधन को लेकर बेचैन हैं. आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि वह नाकाम हो चुकी है और उसे अपने गढ़ अमेठी में भी हार दिखायी दे रही है. उन्होंने कहा, कांग्रेस विफल हो चुकी है. राजकुमार (राहुल गांधी) के बाद उसने शहजादी (प्रियंका गांधी वाड्रा) को उतार दिया. और उसके बाद क्या हुआ. वे अमेठी में भी हार देख रहे हैं.

उप्र के मुख्यमंत्री ने प्रियंका गांधी पर अमेठी में बच्चों को गाली वाली भाषा सिखाने का भी आरोप लगाते हुए कहा, कृपया ये गाली-गलौच इटली में जाकर सिखायें. जमात-उद-दावा प्रमुख मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित किये जाने के संबंध में उन्होंने कहा, उसकी उन देशों की यात्रा पर पाबंदी लगायी गयी है जो संयुक्त राष्ट्र के सदस्य हैं और उसकी संपत्ति भी कुर्क कर ली जायेगी, जिसका मतलब है कि वह कहीं बचकर नहीं जा सकता. उसका हाल भी ओसामा बिन लादेन जैसा होगा और एक दिन वह (अजहर) कुत्ते की मौत मारा जायेगा जैसे लादेन मारा गया था. यह भारत की शक्ति है और ऐसे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो 130 करोड़ भारतीयों को इस ताकत का आभास करा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें