21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोदी, योगी की हत्या करने यूपी पहुंचे एक दर्जन प्रशिक्षित आतंकवादी

नयी दिल्ली :प्रधानमंत्रीनरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रीआदित्यनाथयोगी की जान खतरे में है. सुरक्षाएजेंसियों ने एक अलर्ट जारी करकहाहै कि लंदन में बैठे कुछ कश्मीरी आतंकवादी इन दोनों नेताओं की हत्या करना चाहते हैं. इसी साजिशरची जा चुकी है और अपने काम को अंजाम देने के लिए एक दर्जनसेअधिक आतंकवादी उत्तर प्रदेश में दाखिल […]

नयी दिल्ली :प्रधानमंत्रीनरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रीआदित्यनाथयोगी की जान खतरे में है. सुरक्षाएजेंसियों ने एक अलर्ट जारी करकहाहै कि लंदन में बैठे कुछ कश्मीरी आतंकवादी इन दोनों नेताओं की हत्या करना चाहते हैं. इसी साजिशरची जा चुकी है और अपने काम को अंजाम देने के लिए एक दर्जनसेअधिक आतंकवादी उत्तर प्रदेश में दाखिल हो चुके हैं. सुरक्षा एजेंसियों की खुफिया सूचना के बाद दोनों नेताओं की सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है.

भोपाल ट्रेन ब्लास्ट और लखनऊ एनकाउंटर के बाद सामनेआये आतंक के खुरासान मॉड्यूल ने पहले भी प्रधानमंत्री मोदी को निशाना बनाने की कोशिश की थी. 11 अक्तूबर, 2016 को लखनऊ के ऐशबाग की ऐतिहासिक रामलीला मैदान में,जहां प्रधानमंत्री की रैली होनी थी, से महज 250 मीटर की दूरी पर इस मॉड्यूल के आतंकवादियों ने टेस्ट ब्लास्ट किया था.

द एशियन एज अखबार की खबर के मुताबिक, करीब एक दर्जन से अधिक प्रशिक्षित आतंकवादी स्लीपर सेल की मदद से यूपी में छिपे हुए हैं. सुरक्षा अलर्ट के बाद उत्तरप्रदेश के सभी जिलाधिकारियों और पुलिस अधीक्षकों को खास निर्दश भेज दिये गये हैं.

लोकल इंटेलिजेंस और यूपी एटीएस आतंकी स्लीपर सेल की तलाश कर रही है. यूपी के सभी जिले के डीएम और एसपी सघन तलाशी अभियान में लगे हुए हैं. यूपी में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के हर मूवमेंट के दौरान सतर्कता बरतने का खास निर्देशदियागया है. लखनऊ एनकाउंटर के दौरान गिरफ्त में आये संदिग्ध आतंकियों से भी इस संबंध में गहन पूछताछ की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें