Delhi

  • Jan 26 2020 8:36AM
Advertisement

PM मोदी ने बदला 'मन की बात' का समय, आज शाम 6 बजे होगा प्रसारण

PM मोदी ने बदला 'मन की बात' का समय, आज शाम 6 बजे होगा प्रसारण
फाइल फोटो.

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज साल 2020 का अपना पहला 'मन की बात' कार्यक्रम करेंगे. आमतौर पर रविवार सुबह 11 बजे रेडियो पर प्रसारित होने वाले 'मन की बात' कार्यक्रम के प्रसारण के समय में इस बार बदलाव किया गया है.

 

गणतंत्र दिवस होने के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मन की बात कार्यक्रम आज शाम 6 बजे होगा. पीएम मोदी के रेडियो कार्यक्रम का यह 61वां संस्करण होगा.

ऑल इंडिया रेडियो के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अनुसार, पीएम मोदी का 2020 में होने वाला पहला 'मन की बात' कार्यक्रम 26 जनवरी को किया जाएगा. इसमें यह भी बताया गया है कि पीएम मोदी का पहला संबोधन शाम 6 बजे होगा.

ऐसा पहली बार होगा जब पीएम मोदी के कार्यक्रम के समय में बदलाव किया गया हो. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 28 दिसंबर को साल 2019 में आखिरी बार 'मन की बात' कार्यक्रम किया था. मन की बात कार्यक्रम की शुरुआत उन्होंने युवाओं को बधाई देते हुए की थी.

उन्होंने कहा कि हमारी यह पीढ़ी बहुत प्रतिभाशाली है. भारत के युवा हर दिन कुछ नया करना चाहते हैं. आज के युवा एक बेहतर सिस्टम पंसद करते हैं और अगर कोई सिस्टम सही से काम न करे, तो वे बेचैन हो जाते हैं. मैं इसे अच्छा मानता हूं.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement