32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिग्नल फेल करके ट्रेन में लुटेरों ने मचाया तांडव, जम्मू-दिल्ली दुरंतो एक्सप्रेस में की लूटपाट

नयी दिल्ली : जम्मू से दिल्ली आ रही दुरंतो एक्सप्रेस के यात्रियों के साथ देश की राजधानी में ही लूटपाट हुई. जानकारी के अनुसार लुटेरों ने बादली के पास यात्रियों को चाकू के बल पर लूटा. लुटेरों ने यात्रियों से मोबाइल, कैश और जूलरी लूटी. बताया जा रहा है कि लुटेंरे बादली में ट्रेन में […]

नयी दिल्ली : जम्मू से दिल्ली आ रही दुरंतो एक्सप्रेस के यात्रियों के साथ देश की राजधानी में ही लूटपाट हुई. जानकारी के अनुसार लुटेरों ने बादली के पास यात्रियों को चाकू के बल पर लूटा. लुटेरों ने यात्रियों से मोबाइल, कैश और जूलरी लूटी. बताया जा रहा है कि लुटेंरे बादली में ट्रेन में चढ़े थे और उन्होंने कोच नंबर B3 और B7 के यात्रियों को अपने निशाने पर लिया. फिलहाल मामले की जांच पुलिस करने में जुटी हुई है.

लुटेरों ने वारदात को अंजाम गुरुवार तड़के स्टेशन के आउटर पर करीब 3:30 बजे दिया. लुटेरों की संख्‍या 5 से 10 के बीच बतायी जा रही है. बताया जा रहा है कि पहले बदमाशों ने ट्रेन के सिग्नल फेल करने का काम किया और इसके बाद वे ट्रेन में दाखिल हो गये. हथियारबंद लुटेरे कोच बी-3 और बी-7 में घुसे और यात्रियों को निशाना बनाया.

कोच एसी था जिसके कारण यात्रियों की आवाज तक बाहर नहीं पहुंची और लुटेरे 20 मिनट तक तांडव करते रहे. लगभग चार बजे ट्रेन बादली आउटर से चली और 4:20 बजे सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन पहुंची. जैसे ही ट्रेन सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन पहुंची यात्रियों ने पुलिस को शिकायत की.

मामले को लेकर एक यात्री ने रेलवे शिकायत पोर्टल पर शिकायत दर्ज करायी है. अश्विनी कुमार नाम के एक यात्री ने अपनी शिकायत में कहा कि ट्रेन संख्या 12266 की B3 और B7 बोगियों में बैठे यात्रियों पर दिल्ली सराय रोहिल्ला स्टेशन के नजदीक हथियारबंद बदमाशों ने हमला कर दिया. उन्होंने दावा किया कि लुटेरों ने यात्रियों को अपना कीमती सामान उन्हें सौंपने के लिये कहा. उन्होंने यात्रियों के पर्स, नकदी, बैग, सोने की चेन और मोबाइल समेत काफी सामान लूट लिया.

उत्तरी रेलवे के एक प्रवक्ता ने कहा थ्‍क्‍ रेलवे सुरक्षा बल ने जांच शुरू कर दी है. आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें