27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘आई लव केजरीवाल” लिखने वाले ऑटो चालकों को परेशान कर रही है भाजपा :केजरीवाल

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि भाजपा उन ऑटो रिक्शाचालकों पर भारी जुर्माना लगाकर निशाना साध रही है जिन्होंने अपने रिक्शों पर ‘आई लव केजरीवाल’ पेंट करा रखा है. राजधानी में एक ऑटोरिक्शा चालक पर ‘आई लव केजरीवाल’ लिखने के लिए 10,000 रुपये का जुर्माना लगाये जाने की […]

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि भाजपा उन ऑटो रिक्शाचालकों पर भारी जुर्माना लगाकर निशाना साध रही है जिन्होंने अपने रिक्शों पर ‘आई लव केजरीवाल’ पेंट करा रखा है.

राजधानी में एक ऑटोरिक्शा चालक पर ‘आई लव केजरीवाल’ लिखने के लिए 10,000 रुपये का जुर्माना लगाये जाने की खबर का जिक्र करते हुए केजरीवाल ने भाजपा से गरीबों को निशाना बनाना बंद करने को कहा.

उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया, ‘‘भाजपा अपनी पुलिस से गरीब ऑटो वालों के झूठे चालान करवा रही है. इनका कसूर केवल ये है कि इन्होंने ‘आई लव केजरीवाल’ लिखा है. गरीबों के खिलाफ इतनी दुर्भावना ठीक नहीं है. मेरी भाजपा से अपील है कि गरीबों से बदला लेना बंद करे.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें