32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हड़ताल पर गये ऑटो चालक, नगर में लोगों को पैदल करना पड़ा सफर

सिर पर सामान लेकर पसीना बहाते रहे लोग सरकारी कार्यालयों में देर से पहुंचे लोग नगर में आज नहीं हुई जाम की समस्या रिक्शा व टमटम वालों की रही चांदी दरभंगा : ऑटो चालकों की दो दिवसीय हड़ताल के पहले दिन मंगलवार को शहर में अधिकांश लोगों को पैदल यात्रा करनी पड़ी. रेलवे स्टेशन व […]

सिर पर सामान लेकर पसीना बहाते रहे लोग

सरकारी कार्यालयों में देर से पहुंचे लोग
नगर में आज नहीं हुई जाम की समस्या
रिक्शा व टमटम वालों की रही चांदी
दरभंगा : ऑटो चालकों की दो दिवसीय हड़ताल के पहले दिन मंगलवार को शहर में अधिकांश लोगों को पैदल यात्रा करनी पड़ी. रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड आने-जाने वाले लोग हड़ताल से सर्वाधिक परेशान रहे. दूर-दराज से बस व ट्रेन से नौकरी करने, पढ़ाई करने, मजदूरी करने शहर आने वाले लोगों को बस स्टैंड व रेलवे स्टेशन से पैदल मार्च करना पड़ा.
सबसे अधिक परेशानी महिला, बुजुर्ग व बच्चों को हुई. दिनभर शहर की सड़कें सिर पर सामान उठाये आ-जा रहे लोगों से भरी रही. इस मौके का कुछ लोगों को फायदा भी मिला. रिक्शा व टमटम चालकों की आज बंपर कमाई हुई. प्रशासन की ओर से लोगों की परेशानी को दूर करने को लेकर कोई कदम नहीं उठाया गया. ऑटो नहीं चलने के कारण शहर के लोगों को आज जाम की समस्या का सामना नहीं करना पड़ा.
नगर निगम क्षेत्र में क्षेत्रीय परिवहन विभाग से परमिटेड ऑटो की संख्या साढ़े पांच हजार है. साथ ही आसपास के जिले से भी ऑटो लेकर यहां परिचालित किया जाता है. दरभंगा-लहेरियासराय के बीच यात्रा का एक मात्र साधन ऑटो ही है. हजारों लोग प्रतिदिन दोनों शहरों के बीच यात्रा करते हैं. वहीं रेलवे स्टेशन व बस स्टेशन के बीच हजारों यात्रियों का आवागमन होता है.
मंगलवार को इन सभी कोटि के यात्रियों को पैदल सफर करना पड़ा. प्रदेश के बाहर से सामान आदि के साथ लौटे लोग गंतव्य तक जाने को लेकर विशेष परेशान रहे. अस्पताल पहुंचने वाले रोगी व परिजनों को परेशानी हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें