32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गला दबा महिला की हत्या

केवटी के सोनहान गांव की घटना गाछी में फेंका शव तीन बच्चों की मां थी विजिता देवी केवटी : सोनहान गांव निवासी मिथिलेश दास की 25 वर्षीया पत्नी विजिता देवी का शव बुधवार को बरही गांव के चौर स्थित आम के बगीचे में मिलते ही गांव में सनसनी फैल गयी. महिला की हत्या कर शव […]

केवटी के सोनहान गांव की घटना गाछी में फेंका शव

तीन बच्चों की मां थी विजिता देवी
केवटी : सोनहान गांव निवासी मिथिलेश दास की 25 वर्षीया पत्नी विजिता देवी का शव बुधवार को बरही गांव के चौर स्थित आम के बगीचे में मिलते ही गांव में सनसनी फैल गयी. महिला की हत्या कर शव फेंक दिये जाने जानकारी मिलते ही गांव में शोक की लहर फैल गयी. सुबह में जब गांव की महिला घास काटने चौर में गयी तो आम के बगीचे में शव को देखी. महिलाओं ने शोर मचाते हुए गांव में इसकी जानकारी दी. शव मिलने की खबर मिलते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. केवटी थानाध्यक्ष कौशल कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये डीएमसीएच भेज दिया.
पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया हत्या कर शव फेंके जाने का मामला लग रहा है. मृतका के गले पर रस्सी का गहरा निशाना स्पष्ट दिख रहा है. आशंका व्यक्त की जा रही है कि विजिता का गला दबाकर हत्या कर दी गयी होगी. वैसे हत्या कैसे हुई, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पायेगा. मृतका का नैहर रानीपुर गांव है. उसके तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं. सबसे छोटा लड़का सात माह का है. उससे बड़ी दो लड़की है. थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने बताया कि मामला गला दबाकर हत्या का लग रहा है.
बहन ने दी मुखाग्नि : विजिता देवी के शव को कानूनी प्रकिया पूरी करने के बाद पोस्टमार्टम कराकर मायके वालों को पुलिस ने सौंप दिया. मायका रानीपुर गांव में शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया. विजितादेवी को मुखाग्नि बहन भारती कुमारी ने दी. मृतका की मां तैलिया देवी के आवेदन पर स्थानीय थाना में मामला दर्ज कराया जा रहा है. आवेदन में पुत्री की हत्या का आरोप ससुराल वालों पर लगाते हुये दामाद मिथिलेश दास, समधी प्रकाश दास सहित आधा दर्जन लोगों को नामजद किया है. रानीपुर पंचायत के मुखिया राजकुमार दास ने बताया कि मृतका का एकलौता भाई पप्पू दास दिल्ली में मजदूरी करता है.
बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल : विजिता देवी की हत्या के बाद उसके तीनों बच्चे रो-रोकर बेहाल हैं. छह वर्षीय बच्ची सतना कुमारी, चार वर्षीय काजल कुमारी एवं सात माह के पुत्र आदित्य कुमार के चीत्कार से माहौल गमगहीन है.
सांत्वना देने पहुंचे लोग भी बच्चों को देख अपनी आंसू नहीं रोक पा रहे हैं. बच्चों के दादा प्रकाश दास उन्हें शांत करते-करते स्वयं ढांढ़स खो बैठते हैं. बताया जाता है कि बच्चों के पिता मिथिलेश दास बुधवार को भी सुबह मजदूरी करने दरभंगा गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें