26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दरभंगा : मुंह में घुसेड़ दी पिस्तौल, हार्ट अटैक से मुखियापति की मौत

मनीगाछी (दरभंगा) : प्रखंड क्षेत्र की माउंबेहट पंचायत के मुखियापति रामकुमार साहु के मुंह में अपराधियों ने पिस्तौल घुसेड़ दी. इससे उन्हें हार्ट अटैक आ गया. इलाज के दौरान पटना में उनकी मौत हो गयी. घटना शनिवार की है. बताया जाता है कि मुखिया रीता देवी के पति शनिवार को अपने दरवाजे पर बैठे थे. […]

मनीगाछी (दरभंगा) : प्रखंड क्षेत्र की माउंबेहट पंचायत के मुखियापति रामकुमार साहु के मुंह में अपराधियों ने पिस्तौल घुसेड़ दी. इससे उन्हें हार्ट अटैक आ गया. इलाज के दौरान पटना में उनकी मौत हो गयी. घटना शनिवार की है.
बताया जाता है कि मुखिया रीता देवी के पति शनिवार को अपने दरवाजे पर बैठे थे. इसी बीच बाइक से तीन अपराधी वहां पहुंचे. अपराधियों ने गाली-गलौज करते हुए पिस्तौल निकाल ली. परिजनों के अनुसार, पिस्तौल से अपराधियों ने उनके सीने पर प्रहार किया. इसके बाद जब रामकुमार साहु भागने लगे, तो घेर कर पिस्तौल उनके मुंह में घुसेड़ दी. इससे वह वहीं बेहोश होकर गिर पड़े. इसके बाद सभी अपराधी भाग निकले. परिजनों ने उन्हें मनीगाछी पीएचसी में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सक ने उन्हें डीएमसीएच रेफर कर दिया.
डीएमसीएच के डॉक्टरों ने आईजीआईएमएस पटना ले जाने की सलाह दी. वहां इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गयी. सूचना मिलते ही मुखिया के घर पर पुलिस अधिकारी पहुंचे. छानबीन में जुट गये. इधर, मुखिया ने बाजितपुर ओपी को दिये आवेदन में माउंबेहट के पलटन मंडल के पुत्र सरोज मंडल सहित दो अज्ञात लोगों को आरोपित किया है.
उन्होंने बताया कि उनके पति दरवाजे पर बैठे थे, इसी बीच सरोज मंडल अपने तीन साथियों के साथ बाइक से पहुंचा. गाली-गलौज करते हुए पिस्तौल मेरे पति की छाती पर दे मारा. इस पर वे भागने लगे, तो उन्हें घेर कर पिस्तौल मुंह में डाल दी जिससे बेहोश होकर गिर गये. उनको गिरते देख सरोज मंडल अपने साथियों के साथ मोटरसाइकिल से भाग गया.उन्होंने बताया कि मैं निर्वाचित मुखिया हूं.
सरोज मंडल अक्सर रंगदारी की मांग करता है. गत 17 अगस्त को भी उसने मेरे पुत्र के मोबाइल पर फोन कर रंगदारी की मांग की थी. घटना के दिन भी पूर्वाह्न 9.59 बजे उसी नंबर से फोन किया गया था, जिसे हम लोगों ने नहीं उठाया. घटना के बाद पूरे गांव में मातम छाया हुआ है. मुखिया का रो-रो कर बुरा हाल है.
इधर, घटना की सूचना पाकर एसडीपीओ बेनीपुर उमेश्वर चौधरी, ओपी अध्यक्ष महेश्वर कुमार मिश्र, मनीगाछी के थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने मुखिया के घर पहुंच कर जांच-पड़ताल की. ओपी अध्यक्ष ने बताया कि आवेदन पर अनुसंधान कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें