26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विवाहेतर संबंध के संदेह में महिला की हत्या

मालदा : विवाहेतर संबंध के संदेह में एक महिला को जलाकर मार डालने का आरोप उसके पति और ससुरालवालों पर लगा है. शनिवार की सुबह चांचल थाने के भगवानपुर इलाके में पाट के एक खेत से महिला का अधजला शव बरामद किया गया. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. ससुराल के अन्य […]

मालदा : विवाहेतर संबंध के संदेह में एक महिला को जलाकर मार डालने का आरोप उसके पति और ससुरालवालों पर लगा है. शनिवार की सुबह चांचल थाने के भगवानपुर इलाके में पाट के एक खेत से महिला का अधजला शव बरामद किया गया. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. ससुराल के अन्य लोग फरार हैं.
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृत बहू का नाम मंजूरा बीबी (35) है. उसके पिता का घर बिलाईडांगी गांव में है. 10 साल पहले भगवानपुर गांव निवासी दिहाड़ी मजदूर पुतुल अली की शादी मंजूरा बीबी के साथ हुई थी. उनके दो बच्चे हैं. मृत महिला के भाई मंजूरा आलम ने पुलिस को बताया कि दीदी के ससुराल के लोग उस पर विवाहेतर संबंध का संदेह करते थे.
इसे लेकर जमाई के साथ उनका अक्सर झगड़ा होता रहता था. मामला हल करने के लिए गांव में सालिसी भी हुई थी. पुलिस के पास मामला पहुंचा. लेकिन इसके बाद भी ससुरालवालों का संदेह खत्म नहीं हुआ. शुक्रवार शाम को दीदी ने फोन करके कहा था कि ससुरालवाले उसे जान से मारने की कोशिश कर रहे हैं. इसी के बाद शनिवार की सुबह उसका शव बरामद हुआ.
पर्यटकों को खल रही कुर्सियों की कमी मिरिक. मिरिक भ्रमण के लिये आनेवाले पर्यटकों को यहां कुछ सुविधाओं का अभाव खटकता है. यहां की मनोरम आबोहवा के बावजूद शहर में बैठने के लिए कुर्सियों की कमी दिखती है. पिछले तीन माह से यहां की फुलबारी में फेनसिंग का निर्माण कार्य चल रहा है. पूरी तरह बनकर तैयार होने में समय लग सकता है. इन दिनों मिरिक में पर्यटकों की भीड़ बढ़ रही है, लेकिन कुर्सियों के अभाव में उनके लिए बैठकर समय बिताना भी मुश्किल हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें