26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोर्ड गठन को लेकर तृणमूल के दो गुटों में घमासान, जमकर चले पत्थर व तीर नौ लोग घायल, एक की हालत गंभीर

कूचबिहार : ग्राम पंचायत बोर्ड गठन को लेकर शनिवार को तुफानगंज 2 नंबर ब्लॉक के धलपल 2 नंबर ग्राम पंचायत इलाके में भीषण तनाव छा गया. सत्तारुढ़ पार्टी के दोनों गुटों के बीच हुये संघर्ष में पत्थर व तीर खूब चले. संघर्ष में लगभग नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. इनमें सिविक वॉलेंटियर […]

कूचबिहार : ग्राम पंचायत बोर्ड गठन को लेकर शनिवार को तुफानगंज 2 नंबर ब्लॉक के धलपल 2 नंबर ग्राम पंचायत इलाके में भीषण तनाव छा गया. सत्तारुढ़ पार्टी के दोनों गुटों के बीच हुये संघर्ष में पत्थर व तीर खूब चले. संघर्ष में लगभग नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. इनमें सिविक वॉलेंटियर भी शामिल है. घटनास्थल पर विशाल पुलिस बल तैनात है.
शनिवार को ग्राम पंचायत के बोर्ड का गठन होना था. इसको लेकर सुबह से ही ग्राम पंचायत परिसर में सत्ताधारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भीड़ जुटना शुरू हो गया. दिन चढ़ने के साथ ही इलाके में तनाव बढ़ने लगा. प्रधान निर्वाचन को लेकर तृणमूल के दोनों गुट आपस में भिड़ गये. दोनों ओर से लगातार पत्थरों व तीरों की बारिश होने लगी. पत्थर व तीर से लगभग नौ लोग घायल हो गये हैं.
इनमें तीन सिविक वॉलेंटियर भी शामिल है. तीर लगने से चार ग्रामीण सहित सत्ताधारी पार्टी के दो कार्यकर्ता घायल हुए हैं. इन सभी का इलाज तुफानगंज महकमा अस्पताल में चल रहा है. इनमें से गणेश सरकार नामक एक घायल के गंभीर चोट को देखते हुए कूचबिहार एमजेएन अस्पताल रेफर किया गया है. घटना को लेकर इलाके में भारी तनाव छाया हुआ है. घटनास्थल पर विशाल पुलिस बल तैनात है.
संबंधित इलाके के निवासियों का कहना है कि तृणमूल अंचल अध्यक्ष रंजीत दास इस ग्राम पंचायत में उनके समर्थक को प्रधान बनाना चाहते थे. इसके लिए उसने हमले की साजिश रची. शनिवार को उसने पहले से ग्राम पंचायत परिसर में बाहर से बदमाशों को इकट्ठा कर रखा था. उसी के इशारे पर घटना को अंजाम दिया गया है. यह जानकारी ग्रामीणों ने दी है. हालांकि रंजीत दास ने उसके खिलाफ तमाम आरोप का खंडन कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें