32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बांग्लादेश से तस्करी का सोना बड़ाबाजार ला रहे तीन गिरफ्तार

कोलकाता : गुप्त अभियान चलाकर कोलकाता पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के पुलिसकर्मियों ने तीन स्वर्ण तस्करों को गिरफ्तार किया है. तीनों को बुधवार दोपहर 2.30 बजे के करीब पकड़ा गया है. पुलिस के हाथ लगे तस्करों के नाम सुशांत घर (22), निरंजन चक्रवर्ती व संजू महालदार (23) हैं. तीनों उत्तर 24 परगना व […]

कोलकाता : गुप्त अभियान चलाकर कोलकाता पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के पुलिसकर्मियों ने तीन स्वर्ण तस्करों को गिरफ्तार किया है. तीनों को बुधवार दोपहर 2.30 बजे के करीब पकड़ा गया है. पुलिस के हाथ लगे तस्करों के नाम सुशांत घर (22), निरंजन चक्रवर्ती व संजू महालदार (23) हैं. तीनों उत्तर 24 परगना व नदिया जिले के रहनेवाले हैं. इनके पास से 10 सोने की बार व 30 हजार अमेरिकन डॉलर जब्त किया गया है.

जब्त सोने का कुल वजन एक किलो 140 ग्राम है. बाजार में इसकी कुल कीमत 41 लाख रुपये के करीब है. एसटीएफ सूत्रों के मुताबिक उन्हें खबर मिली थी कि बांग्लादेश से तस्करी का सोना लेकर तस्करों का एक गिरोह बड़ाबाजार में इसकी सप्लाई करने आनेवाला है. इस जानकारी के बाद इस गिरोह की गतिविधियों पर नजर रखी जा रही थी.
उत्तर कोलकाता के साउथ सिंथी इलाके में मनी एक्सचेंज की एक दुकान में वे डॉलर के बदले भारतीय रुपये ले रहे थे. इसी दौरान तीनों को रंगे हाथों सोने की बार के साथ पकड़ लिया गया. प्राथमिक पूछताछ में तीनों ने बताया कि मांग के मुताबिक वे बड़ाबाजार में सोने की सप्लाई करने के लिए उत्तर 24 परगना से कोलकाता आये थे. जबतक वे सोने की डिलीवरी करते, इससे पहले ही पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया.
पुलिस सूत्रों का कहना है कि सीमा पर इन्हें सोना कौन दिया, कोलकाता में ये लोग कहां सोने की सप्लाई करनेवाले थे, पुलिस उनतक पहुंचने की कोशिश कर रही है.
मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में दो गिरफ्तार
कोलकाता. बशीरहाट थाने की पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 20 लीटर प्रतिबंधित नशीले पदार्थ कोडिन मिक्सचर जब्त किया गया है. पुलिस का अनुमान है कि ये दोनों यह मिक्सचर किसी के सौंपने जा रहे थे. मामले की जांच जारी है.
  • सिंथी इलाके से एसटीएफ ने किया गिरफ्तार
  • डॉलर के बदले भारतीय नोट लेते पकड़े गये
  • आरोपी उत्तर 24 परगना व नदिया जिले के

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें