Advertisement

crime

  • Mar 20 2019 1:26PM

4 सौ किलो गांजा से लदी ट्रक जब्त, ओडिशा से हरियाणा बड़े पैमाने पर हो रही थी तस्करी

4 सौ किलो गांजा से लदी ट्रक जब्त, ओडिशा से हरियाणा बड़े पैमाने पर हो रही थी तस्करी

कोलकाता : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कोलकाता जोनल यूनिट की सहायक भुवनेश्वर टीम की मदद से बुधवार तड़के ओडिशा से हरियाणा बड़े पैमाने पर सप्लाई हो रहे गांजा से लदे ट्रक को जब्त किया गया है. ट्रक से करीब 400 किलो गांजा बरामद किया गया है. एनसीबी की टीम ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार चालक का नाम  नाम नासिर है. वह हरियाणा के पलवल का रहने वाला है. ओडिशा के दिगपहांडी बरहमपुर इलाके से बड़े पैमाने पर गांजा ट्रक के जरिए हरियाणा सप्लाई किया जा रहा था. इसकी गुप्त सूचना मिलते ही एनसीबी की टीम ने भुवनेश्वर की सहायक टीम को खबर दी. इसके बाद ही टीम ने संयुक्त रूप से ओडिशा के गंजम के पूइनटोला चौक इलाके के नजदीक ही ट्रक को रोक कर तलाशी ली. इस दौरान ही ट्रक से बड़े पैमाने पर गांजा बरामद हुआ.

एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि जब्त किये गये गांजा की कीमत करीब 60 लाख के आस-पास है. गिरफ्तार चालक के जरिए इस गांजा तस्करी गिरोह के मूल अभियुक्त की तलाश की जा रही है. पूछताछ कर पता लगाया जा रहा है कि इतने बड़े पैमाने पर गांजा कौन सप्लाई कर रहा था और किसके पास सप्लाई किया जा रहा था. इस धंधे में कौन-कौन शामिल है. अधिकारियों की टीम इन सारे तथ्यों की जानकारी जुटाने में लगी है.

 
Advertisement

Comments

Advertisement