Advertisement

crime

  • Aug 25 2019 3:27AM
Advertisement

फेसबुक पर युवती का अश्लील फोटो किया अपलोड, गिरफ्तार

फेसबुक पर युवती का अश्लील फोटो किया अपलोड, गिरफ्तार

सिलीगुड़ी : फेसबुक पर दोस्ती करना एक युवती को भारी पर गया. दोस्ती के बाद युवक का गलत प्रस्ताव नहीं मानने पर सोशल मीडिया पर युवक ने युवती को बदनाम करने के लिए कई अश्लील फोटो अपलोड कर दिया. बाध्य होकर युवती के परिवार वालों ने सिलीगुड़ी के साइबर क्राइम थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई. मामले की छानबीन में जुटी पुलिस ने आरोपी युवक को मालदा से गिरफ्तार कर लिया. शनिवार उसे सिलीगुड़ी कोर्ट में पेश किया गया.आरोपी युवक का नाम दक्षिण मालदा खिदिरपुर निवासी अभिशांत मंडल बताया गया है.

 
प्राप्त जानकारी के मुताबिक अभिशांत की कुछ दिनों पहले सिलीगुड़ी के भक्तिनगर थाना अंतर्गत दक्षिण एकतियाशाल निवासी युवती के साथ फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. देखते ही देखते दोस्ती प्यार में बदल गया. जिसके बाद उन दोनों के बीच फोटो का लेनदेन शुरू हो गया. बताया जा रहा है कि एक दिन आरोपी ने युवती को शारीरिक संबंध बनाने का प्रस्ताव दिया. लेकिन युवती ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया. जिसके बाद अभिशांत मंडल युवती के फोटो को एडिट करके उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.
 
युवती के परिवार वालों का कहना है कि अभिशांत विभिन्न तरीके से उनकी बेटी पर मानसिक दबाव डालता था. जिस वजह से युवती ने दो बार आत्महत्या करने का प्रयास भी किया. घटना के बाद 13 अगस्त को परिवार वालों की ओर से सिलीगुड़ी के साइबर क्राइम थाने में शिकायत दर्ज करायी थी. वहीं मामले की जांच कर रही पुलिस ने खिदिरपुर से आरोपी अभिशांत को गिरफ्तार कर लिया. साइबर थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है.  
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement