37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पड़ोसी को मारा चाकू, हालत गंभीर, तीन हुए गिरफ्तार

कोलकाता : दक्षिण कोलकाता के चारू मार्केट थानांतर्गत केएमडीए आवासन इलाके में शनिवार रात एक पड़ोसी पर जानलेवा हमला करते हुए उसे चाकू मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया गया. उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. […]

कोलकाता : दक्षिण कोलकाता के चारू मार्केट थानांतर्गत केएमडीए आवासन इलाके में शनिवार रात एक पड़ोसी पर जानलेवा हमला करते हुए उसे चाकू मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया गया. उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक घटना रात साढ़े नौ बजे की है. घायल व्यक्ति का नाम रितेश बानिक (44) है. बताया जाता है कि रितेश केएमडीए आवासन इलाके के पास ही रहता है.

वह आवासन के ही दीपक विश्वास के घर के सामने ही अपने कुछ दोस्तों के साथ चाय की दुकान पर बैठकर बातचीत कर रहा था. उसी समय दीपक विश्वास उर्फ कालू पहुंचा और गाली-गलौच करते हुए रितेश को शोरगुल नहीं कर वहां से हटने कहा. इसे लेकर दोनों उलझ पड़े. मौके पर दीपक और उसके दो रिश्तेदार भतीजा-भतीजी भी वहां पहुंच गये. तीनों ने रितेश पर हमला कर दिया. आरोप है कि इसी दौरान दीपक ने रितेश की पीठ पर चाकू घोंप डाला. वह गंभीर रूप से घायल हो गया.
इधर, घटना से गुस्साये स्थानीय लोगों ने आरोपियों के घरों में तोड़फोड़ की. खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दीपक और उसके दोनों रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि दीपक उर्फ कालू, अनिर्बान विश्वास और प्रियंका विश्वास को गिरफ्तार किया गया है. प्राथमिक जांच व पूछताछ में पता चला है कि उनके बीच कुछ पुराने विवाद भी चल रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें