37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

निर्माणाधीन मकान में विस्फोट, तीन छात्र जख्मी

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना के बारुईपुर के मदारहाट इलाके में एक खाली मकान में बम विस्फोट में तीन स्कूली बच्चों के घायल होने की खबर है. यह घटना सोमवार की दोपहर एक बजे की है. हादसे में तीन छात्र मनाव सरकार, राज शेख व राजेश सरदार गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. ये […]

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना के बारुईपुर के मदारहाट इलाके में एक खाली मकान में बम विस्फोट में तीन स्कूली बच्चों के घायल होने की खबर है. यह घटना सोमवार की दोपहर एक बजे की है. हादसे में तीन छात्र मनाव सरकार, राज शेख व राजेश सरदार गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. ये सभी कालीकृष्ण स्कूल के नौवीं कक्षा के छात्र हैं और बारूईपुर के रहनेवाले हैं.

तीनों बच्चे स्कूल के पास एक निर्माणाधीन इमारत में खेल रहे थे. पहले उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए बारुईपुर अस्पताल ले जाया गया. लेकिन जब उनकी हालत बिगड़ने लगी, तो उन्हें कोलकाता के मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया.
क्या है पुलिस का कहना :
घटना की सूचना पाकर बारुईपुर के आइसी व एसडीपीओ मौके पर घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच के दौरान उन्हें पता चला कि मदारहाट के कलीनगर में विश्वजीत बनर्जी व दुलाल घोष चौधरी के स्वामित्व में एक निर्माणाधीन आवासीय परियोजना है. लेकिन परियोजना पर अभी काम नहीं किया जा रहा है.
पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है. छात्रों की सेहत में सुधार के बाद उनसे पूछताछ की जायेगी. स्थानीय सूत्रों के अनुसार बम में छर्रे होने के कारण तीनों छात्र घायल गंभीर रूप से घायल हो गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें