Advertisement

crime

  • Dec 3 2019 6:00AM
Advertisement

शराब बेचने के आरोप में फरार थानेदार के फ्लैट की कुर्की

 दानापुर :  गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाने में जब्त शराब बेचने के मामले में फरार चल रहे थानाध्यक्ष रितेश कुमार  सिंह के फ्लैट में सोमवार को दानापुर पुलिस के सहयोग से कुचायकोट पुलिस ने कुर्की जब्ती की. दंडाधिकारी सह अंचल निरीक्षक विवेक दीप की देखरेख में पुलिस ने सोमवार को दानापुर थाने के मंगलम कॉलोनी के शैलकुंज अपार्टमेंट के प्रथम मंजिल फ्लैट  संख्या  1 सी की कुर्की जब्ती की. जिसमें दरवाजा, चौखट, दो सोफा सेट समेत अन्य  सामान जब्त किया गया. 

 
दंडाधिकारी सह प्रशिक्षु राजस्व अधिकारी सह अंचल  निरीक्षक विवेक दीप की देखरेख में यह कार्रवाई की गयी. कुचायकोट  थाने के एक दारोगा व दानापुर थाने के दारोगा विपिन कुमार व एएसआइ नागेंद्र  सिंह समेत पुलिस बल शामिल थे. दंडाधिकारी श्री दीप ने बताया कि फ्लैट से  पूर्व में थानाध्यक्ष के परिजनों से सामान हटाया लिया था.
 
 केवल दरवाजा व  चौखट व दो सोफा सेट समेत अन्य सामान जब्त किया गया है. थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिन्हा ने बताया कि गोपालगंज के कुचायकोट थाना कांड संख्या 228/19 में आरोपित थानाध्यक्ष रितेश कुमार सिंह के फ्लैट की कुर्की जब्ती की गयी है.  बता दें कि पिछले अगस्त में कुचायकोट थाना में जब्त शराब की थाने से तस्करी और सप्लाइ की जा रही थी. 
 
इसको लेकर वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो वायरल होने पर दो पुलिस अधिकारी समेत चार लोगों को हिरासत में लिया गया था. डीपीजी के निर्देश पर एसडीपीओ नरेश कुमार पासवान ने जांच में पाया कि थानाध्यक्ष की मिलीभगत से जब्त शराब की तस्करी की जा रही थी. जांच में दोषी पाये जाने पर थानाध्यक्ष समेत तीन एसआइ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement