36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो गुटों के बीच गोली चली

कुल्टी : शनिवार की रात करीब सवा दस बजे कुल्टी थाना के नाक के नीचे माफियाओं के बीच कई चक्र गोली चली. जानकारी के मुताबिक आज़ादनगर दो पोस्ट निवासी मोम्मद बारीक़ खान का पुत्र मोहम्मद मुमताज खान ने कुल्टी थाने में शिकायत दर्ज की है, जिसमें लिखा है शनिवार की रात करीब सवा दस बजे […]

कुल्टी : शनिवार की रात करीब सवा दस बजे कुल्टी थाना के नाक के नीचे माफियाओं के बीच कई चक्र गोली चली. जानकारी के मुताबिक आज़ादनगर दो पोस्ट निवासी मोम्मद बारीक़ खान का पुत्र मोहम्मद मुमताज खान ने कुल्टी थाने में शिकायत दर्ज की है, जिसमें लिखा है शनिवार की रात करीब सवा दस बजे जब वह अपने टाटा सूमो से घर लौट रहा था तभी बाबूपाड़ा काली मंदिर के समीप कुछ लोग उसे निशाना बनाते हुए ताबड़ तोड़ गोली चला दिये, हांलाकि गोली उसे नहीं लगी और वह सुरक्षित बच निकलने में कामयाब रहा.

शिकायत में शिकायतकर्ता ने नीचुगरम कुल्टी निवासी मोहम्मद नईम के पुत्र सिकंदर उर्फ़ अनवर अली, टीबी अस्पताल आज़ादनगर निवासी फ़ाएज़ आलम का पुत्र राजू खान उर्फ़ मोहम्मद मिराज तथा कंदवा स्टेशन रोड पतियाना निवासी मोहम्मद यूनुस का पुत्र साजिद खान उर्फ सज्जाद के विरुद्ध नामजद शिकायत दर्ज की है और शिकायत दर्ज होने के बाद कुल्टी पुलिस के अवर निरीक्षक सुभाष दास घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. वहां से उन्हें दो गोली के खोखा बरामद हुए तथा शिकायतकर्ता के शिनाख्त पर टाटा सूमो जिसमें वह सवार थे नंबर डब्लूबी 38 वाद/5295 को बरामद कर लिया.
कुल्टी थाने की पुलिस ने रात में तीनों नामजद आरोपियों के घर औचक छापामारी कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अब तीनों आरोपियों को आसनसोल दंडाधिकारी के समक्ष सात दिनों के रिमांड की मांग कर तीनों से उनके दल के अन्य लोगों तक पहुंचने तथा उक्त घटना में उपयोग किये गये हथियार को बरामद करने में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें