37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रिटायरमेंट के बाद कई लोगों को चूना लगानेवाला पूर्व सरकारी कर्मी गिरफ्तार

पुलिस व सेना के अधिकारियों को भी बनाया अपना शिकार एक नर्स को 10 लाख रुपये का चूना लगाने के मामले की जांच में पकड़ाया कोलकाता :सरकारी नौकरी से रिटायर होने के बाद कई लोगों से धोखाधड़ी करने के आरोप में न्यू अलीपुर थाने की पुलिस ने एक पूर्व सरकारी कर्मचारी को गिरफ्तार किया है. […]

पुलिस व सेना के अधिकारियों को भी बनाया अपना शिकार

एक नर्स को 10 लाख रुपये का चूना लगाने के मामले की जांच में पकड़ाया
कोलकाता :सरकारी नौकरी से रिटायर होने के बाद कई लोगों से धोखाधड़ी करने के आरोप में न्यू अलीपुर थाने की पुलिस ने एक पूर्व सरकारी कर्मचारी को गिरफ्तार किया है. उसकी ठगी के शिकार पुलिस व सेना के कुछ अधिकारियों का साथ कई प्रोफेसर व शिक्षक भी हुए हैं. आरोपी ने एक नर्स को भी अपना शिकार बनाया और उससे करीब 10 लाख रुपये ठगे.
नर्स ने मामले की शिकायत न्यू अलीपुर थाना में दर्ज करायी. जांच के बाद पुलिस को पूर्व सरकारी कर्मचारी के गोरखधंधे का पता चला. आरोपी वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों से अच्छे संबंध होने की बात कह लोगों को सरकारी नौकरी दिलवाने, तबादला करवाने व कई तरह के झांसे देकर ठगता था. आरोपी का नाम अंंजन सेनगुप्ता है. उसे हुगली के श्रीरामपुर थाना अंतर्गत जगन्नाथ घाट रोड इलाके से गिरफ्तार किया गया है.
कब और क्या हुआ :
9 सितंबर, वर्ष 2017 को रूमी सेन नामक एक नर्स ने न्यू अलीपुर थाना में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करायी थी. शिकायत के अनुसार पूर्व सरकारी कर्मचारी अंजन सेनगुप्ता ने उसे सरकारी अस्पताल में नौकरी दिलाने के नाम पर कई किस्तों में उससे करीब 10 लाख रुपये लिये. नौकरी भी नहीं मिली और आरोपी ने उसके रुपये भी नहीं लौटाये. बाद में आरोपी ने अपना फोन भी बंद कर दिया. ठगे जाने का अहसास होने के बाद नर्स ने पुलिस में शिकायत की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें