Advertisement

crime

  • Aug 11 2019 1:04AM
Advertisement

जिस सीसीटीवी कैमरे को चुराया उसी के फुटेज से पकड़े गये

कोलकाता : जिस सीसीटीवी कैमरे को चुराया उसी के फुटेज से चोरी के आरोपी पकड़े गये. चोरी की घटना बांसद्रोणी इलाके में हुई थी. पकड़े गये आरोपियों के नाम समीर दास (24) और शोभन ओरांव (29) बताये गये हैं. दोनों ही बांसद्रोणी के नस्करपाड़ा इलाके के निवासी हैं. 

कब और क्या हुआ : 9 अगस्त को नेताजी नगर के निवासी आलोक कुमार सालुई (51) ने बांसद्रोणी थाना में चोरी की शिकायत दर्ज करायी. शिकायत के अनुसार बांसद्रोणी के एचएल सरकार रोड स्थित उनके रसोई गैस सिलिंडर के गोदाम व कार्यालय में चोरी हो गयी. चोरों ने वहां से रसोई गैस के दो खाली सिलिंडर, एक कंप्यूटर मॉनिटर, एक सीसीटीवी कैमरा और पांच हजार रुपये चुराये.
 
नकद और सामानों को मिला कर करीब 25 हजार रुपये की चोरी हुई. पुलिस जांच में जुट गयी. गोदाम के ठीक बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को चोरों ने चुरा लिया था, लेकिन उसकी रिकार्डिंग की जांच से पुलिस को आरोपियों की तस्वीरें मिल गयीं. खोजबीन के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. 
 
पूछताछ के बाद दोनों के ठिकानों पर छापेमारी की गयी, जहां से रसोई गैस के दो खाली सिलिंडर और पांच हजार रुपये बरामद कर लिये गये. चोरी के अन्य सामान का भी पता लगाया जा रहा है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement