36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुस्तक देने के बहाने 11वीं की छात्रा से छेड़छाड़

दिनहाटा : नि:शुल्क पुस्तक देने की आड़ में एक प्राइमरी शिक्षक पर 11 वीं की छात्रा से छेड़खानी करने का आरोप लगा है. जानकारी मिलने पर उत्तेजित स्थानीय लोगों और अभिभावकों ने आरोपी शिक्षक रवींद्रनाथ बर्मन की सामूहिक पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने पेशे से प्राइमरी स्कूल शिक्षक […]

दिनहाटा : नि:शुल्क पुस्तक देने की आड़ में एक प्राइमरी शिक्षक पर 11 वीं की छात्रा से छेड़खानी करने का आरोप लगा है. जानकारी मिलने पर उत्तेजित स्थानीय लोगों और अभिभावकों ने आरोपी शिक्षक रवींद्रनाथ बर्मन की सामूहिक पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस ने पेशे से प्राइमरी स्कूल शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, आरोपी शिक्षक ने कहा है कि इलाके के लोग उन्हें एक सज्जन के रुप में जानते हैं. उन्हें लड़कियों के माध्यम से फंसाने की साजिश रची गयी है. वह निर्दोष हैं.
जानकारी अनुसार दिनहाटा एक नंबर गेट इलाके के एक छोर में बने प्रांतिक बाजार में सर्वहारा शिक्षा निकेतन नामक संस्था के जरिये आरोपी शिक्षक गरीब छात्र छात्राओं में पुस्तक और शिक्षण सामग्री वितरण करते हैं. आज शिक्षक पर दो छात्राओं ने छेड़खानी का आरोप लगाया है.
पीड़ित एक छात्रा ने बताया कि बीते 13 जून को वे दो सहेलियों के साथ पुस्तक लेने सर्वहारा शिक्षा निकेतन गयीं थीं. उस रोज पुस्तक नहीं मिलने से शिक्षक ने उन्हें अगली सुबह 10 बजे बुलाया. आरोप है कि पुस्तक देने के नाम पर उन्होंने एक एक कर सभी छात्राओं को एक एक कर अंदर बुलाया.
जब उसने एक छात्रा के शरीर पर हाथ रखकर छेड़छाड़ शुरु की तो छात्रा चिल्ला उठी जिससे आसपास के लोग वहां जमा हो गये. उसके बाद शिक्षक की धुनाई शुरु हो गयी. पीड़िता का कहना है कि वह ऐसे शिक्षक को कड़ी सजा दिलाये जाने की मांग करती हैं. पुस्तक देने और ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर जो शिक्षक ऐसी नीच हरकत करता है उसे किसी भी तरह छोड़ा नहीं जाना चाहिये.
स्थानीय एक निवासी ने बताया कि रवींद्रनाथ बर्मन को विद्यार्थियों में नि:शुल्क पुस्तकें और ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक के रुप में जाना जाता है. वहीं, रवींद्रनाथ बर्मन ने कहा कि वह यहां लंबे समय से रह रहे हैं.
आज तक किसी ने उनके खिलाफ इस तरह की शिकायत नहीं की है. आज उन्हें फंसाने के लिये छोटी छोटी लड़कियों का कुछ लोगों ने इस्तेमाल किया है.
वहीं, दिनहाटा थाना के आईसी संजय दत्त ने बताया कि इस संबंध में दिनहाटा महिला थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. उसके आधार पर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें