28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अश्लील वीडियो बना कर छह माह तक किया ब्लैकमेल

एसएसपी को आवेदन देकर नाबालिग लड़की ने की शिकायत गया : बाराचट्टी थाने के एक गांव की रहनेवाली नाबालिग लड़की अपने पिता के साथ एसएसपी कार्यालय शिकायत करने पहुंची. लड़की ने आवेदन में कहा है कि गांव की एक महिला अपने घर बुलायी और कोलड्रिंक में कुछ मिला कर पिला दिया. इसके बाद एक लड़के […]

एसएसपी को आवेदन देकर नाबालिग लड़की ने की शिकायत

गया : बाराचट्टी थाने के एक गांव की रहनेवाली नाबालिग लड़की अपने पिता के साथ एसएसपी कार्यालय शिकायत करने पहुंची. लड़की ने आवेदन में कहा है कि गांव की एक महिला अपने घर बुलायी और कोलड्रिंक में कुछ मिला कर पिला दिया. इसके बाद एक लड़के से गलत काम करवा कर वीडियो बना लिया.
वह वीडियो के नाम पर ब्लैक मेल करने लगी. छह माह तक दो लड़कों से गलत काम करवायी. एक दिन दूसरे गांव ले गयी. वहां भी एक लड़के ने गलत का काम किया. घर में लोगों को बताने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगी. घर से एक दिन महिला के दबाव में जब गयी, तो पिता ने गायब होने का केस थाने में दर्ज कराया. पुलिस ने दोनों को बरामद किया. इस दौरान पुलिस ने दबाव दिया कि वीडियो वाली बात किसी को नहीं बताना. थाने में उसे पिता से भी मिलने नहीं दिया गया.
पुलिस ने कोर्ट में बयान भी अपने मुताबिक ही दिलवाया. लड़की ने एसएसपी को आवेदन देकर न्याय दिलाने व दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है. एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि आवेदन कार्यालय में जाम हुआ होगा. उनके पास अभी तक आवेदन नहीं पहुंचा है. अगर ऐसी बात होगी, तो जांच करवा कर दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें