36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवती के साथ छेड़खानी कर रहा युवक पकड़ाया

मामला छोटकीखरगडीहा पंचायत का बेंगाबाद : घर में अकेली पाकर युवती के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. परिजनों की शिकायत पर बेंगाबाद पुलिस ने युवक को कब्जे में लेकर थाना लाया है. मामला छोटकीखरगडीहा पंचायत का है. जानकारी के अनुसार बुधवार की रात युवती के परिजन गांव में आयोजित शादी समारोह में भाग […]

मामला छोटकीखरगडीहा पंचायत का

बेंगाबाद : घर में अकेली पाकर युवती के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. परिजनों की शिकायत पर बेंगाबाद पुलिस ने युवक को कब्जे में लेकर थाना लाया है. मामला छोटकीखरगडीहा पंचायत का है. जानकारी के अनुसार बुधवार की रात युवती के परिजन गांव में आयोजित शादी समारोह में भाग लेने गये थे.
घर पर अकेली युवती होने का लाभ उठाकर गांव का ही एक युवक उसके कमरे में घुस गया और छेड़खानी करने लगा. इस बीच पड़ोस की एक महिला की नजर पड़ी और दसे बाहर से दरवाजा बंद कर परिजनों को सूचना दी. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय जनप्रतिनिधि व पुलिस को दे दी.
इसके बाद पुलिस गांव पहुंची और युवक को कब्जे में लिया. इधर एएसआइ अरुण कुमार पांडेय ने कहा कि छेड़खानी के आरोप में युवक को कब्जे में लेकर थाना लाया गया है. अभी किसी प्रकार का आवेदन नहीं मिला है. आवेदन मिलने पर युवक को जेल और युवती को मेडिकल जांच के लिए भेजा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें