37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुर्गा ले जाने से रोका तो की गोलीबारी, घर फूंका

बिहटा : सदिसोपुर नट टोली में होली की रात जबरन घर से मुर्गा ले जाने का विरोध किया तो दबंग युवकों ने महादलित परिवार पर कहर ढाह दिया.महिलाओं से छेड़खानी करते हुए मारपीट की.इतना ही नहीं अगले दिन एक बार फिर हरवे- हथियार से लैस होकर पहुंचे तथा आधा दर्जन लोगों को मारपीट कर जख्मी […]

बिहटा : सदिसोपुर नट टोली में होली की रात जबरन घर से मुर्गा ले जाने का विरोध किया तो दबंग युवकों ने महादलित परिवार पर कहर ढाह दिया.महिलाओं से छेड़खानी करते हुए मारपीट की.इतना ही नहीं अगले दिन एक बार फिर हरवे- हथियार से लैस होकर पहुंचे तथा आधा दर्जन लोगों को मारपीट कर जख्मी कर दिया.
इस दौरान दहशत फैलाने के लिए गोलीबारी करते हुऐ उनका घर भी फूंक दिया.घटना के बाद जख्मी लोगों को रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.इनमें चंदन नट,चंद्रावती देवी,गुड्डू नट,गुल्लू नट व लालबाबू नट शामिल हैं.
अगजा को लेकर फायरिंग
मसौढ़ी . धनरूआ थाना के बड़की धमौल में अगजा जलाने को लेकर हुए विवाद में एक गुट ने दूसरे के घर पर चढ़कर फायरिंग की. मौके पर पुलिस के पहुंचने पर रोड़ेबाजी की.
दूसरे दिन होली के दिन फिर उन्होंने घर पर चढ़कर फायरिंग की और दो सहोदरों को रॉड से पीट गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. साथ ही एक महिला के साथ मारपीट कर उसे अर्धनग्न कर दिया और उसके गले से सोना की चेन झपट ली. घायल सहोदर को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया.
इस संबंध में बड़की धमौल के कौलेश शर्मा की पत्नी राजमणि देवी ने गांव के बुच्चू पासवान, अरविंद पासवान, जितन पासवान, जयगोविंद पासवान, विजय पासवान, पप्पू पासवान व उमा पासवान के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. इधर, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.
मिली जानकारी के मुताबिक बउ़की धमौल गांव के ग्रामीण बीते बुघवार की देर शाम करीब साढ़े सात बजे गांव में होलिका दहन कार्यक्रम कर रहे थे. आरोप है कि इसी दौरान गांव के ही एक गुट के सभी आरोपित वहां पहुंच गये और समय से पूर्व होलिका दहन कर देने का आरोप लगा गालीगलौज करने लगें. इसे लेकर आरोपितों का गांव के कौलेश शर्मा से कहासुनी हो गयी. इसके बाद कौलेश शर्मा अपना घर चला आया.
आरोप है कि सभी आरोपितों ने उसके घर पर चढ़कर करीब आधा दर्जन राउंड फायरिंग की. हालांकि इसमें किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पर भी उन्होंने रोड़ेबाजी की. हालांकि, पुलिस ने रोड़ेबाजी व फायरिंग से इनकार किया है.
इधर बीते गुरुवार को दोपहर में फिर सभी आरोपित कौलेश शर्मा के घर पर चढ़ आये और कौलेश शर्मा व उसके अनुज को रॉड से मारकर घायल कर दिया. इस दौरान उन्होंने कौलेश शर्मा की पत्नी राजमणि देवी को मारपीट कर अर्धनग्न कर दिया और उसके गले से सोना की चेन झपट ली. साथ ही करीब नौ चक्र गोली भी चलायी.
बाद में कौलेश शर्मा, कमल किशोर शर्मा व राजमणि देवी को धनरूआ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए कौलेश शर्मा व कमल किशोर शर्मा को पीएमसीएच भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें