36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : रमुआ हत्या मामले में चार आरोपियों को नौ दिन की पुलिस हिरासत

कोलकाता : खड़दह थाने की पुलिस ने हावड़ा के कुख्यात अपराधी रमुआ दियार की हत्या के मास्टर माइंड समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस ने बैरकपुर कोर्ट में पेश किया. कोर्ट में मामले की सुनवाई करते हुए सभी को नौ दिनों की पुलिस हिरासत में रखने का निर्देश दिया है. इन आरोपियों के नाम […]

कोलकाता : खड़दह थाने की पुलिस ने हावड़ा के कुख्यात अपराधी रमुआ दियार की हत्या के मास्टर माइंड समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस ने बैरकपुर कोर्ट में पेश किया. कोर्ट में मामले की सुनवाई करते हुए सभी को नौ दिनों की पुलिस हिरासत में रखने का निर्देश दिया है.
इन आरोपियों के नाम कार्तिक यादव, श्यामसुंदर राय, विमल मेनन व प्रशांत कुमार सिंह हैं. गौरतलब है कि इस मामले में पुलिस रमुआ की पत्नी काजल दियार और बेटे समीर दियार को पहले की गिरफ्तार कर चुकी है.
पुलिस सूत्रों के अनुसार रमुआ की हत्या के मामले में पत्नी के पूछताछ से बाद उससे मिली जानकारी के आधार पर कार्तिक यादव को बैरकपुर से गिरफ्तार किया गया. बताया कि रमुआ की पत्नी का कार्तिक से तीन साल से अवैध संबंध था. उसके जेल से लौटने के बाद रमुआ को पत्नी के अवैध संबंध के बारे में पता चला. उसके बाद काजल और कार्तिक को मारने की धमकी दिया था.
साथ ही पत्नी काजल को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. इस कारण ही काजल ने कार्तिक के साथ मिल कर रमुआ की हत्या का षड्यंत्र रच डाली. पिता के अत्याचार से तंग आकर समीर भी उसके हत्या की साजिश में शामिल हो गया.
उल्लेखनीय है कि गत माह 13 जनवरी को हमुआ के घर में घुस कर गोली मार पर उसकी हत्या की गयी थी. प्रारंभिक जांच में पुलिस इसे पुरानी रंजीश मान रही थी. लेकिन पत्नी और बेटे से बार-बार पूछताछ करने के बाद पत्नी ने उसकी हत्या करवाने की बात स्वीकार कर ली. उसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें