37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहटा में 19 लाख की चोरी, चार लाख नकद व 15 लाख के गहने चुरा ले गये चोर

बिहटा : पैनाल गांव में गुरुवार की देर रात चितरंजन सिंह के मकान में पीछे से छत के सहारे घर में घुसे चोरों ने बंद रूम का ताला काट कर बड़े ट्रंक में रखे चार लाख नकद सहित 15 लाख के गहने चुरा लिये. जानकारी के अनुसार चितरंजन सिंह घर के बाहर दालान में सोये […]

बिहटा : पैनाल गांव में गुरुवार की देर रात चितरंजन सिंह के मकान में पीछे से छत के सहारे घर में घुसे चोरों ने बंद रूम का ताला काट कर बड़े ट्रंक में रखे चार लाख नकद सहित 15 लाख के गहने चुरा लिये.
जानकारी के अनुसार चितरंजन सिंह घर के बाहर दालान में सोये हुए थे. घर में उनकी पत्नी और भाई रामकृष्ण सिंह सहित गांव की एक अधेड़ महिला सोयी हुए थी.
घर में घुसे चोरों ने चितरंजन सिंह की पत्नी के रूम के दरवाजे को बाहर में रस्सी से बांध दिया और बगल के रूम से ताला काटकर बड़े ट्रंक में रखा हुआ चार लाख नकद और करीब 15 लाख रुपये के सोने के गहने चोरी कर ले गये.
रात दो बजे हुई जानकारी
घर के लोगों को इस घटना की जानकारी तब हुई जब चितरंजन सिंह की पत्नी करीब दो बजे रात में उठी. उन्होंने देखा की उनके रूम के दरवाजे को किसी ने बाहर से रस्सी बांध दिया है.
किसी तरह रस्सी को काट कर बाहर निकली तो देखा की उनकी गोतनी के रूम का ताला टूटा है. जांच के बाद पता चला कि चोरी हुई है. इसकी सूचना उसने बाहर दालान पर सो रहे अपने पति को दी. चितरंजन सिंह ने पुलिस को चोरी की सूचना फोन पर दी.
घटना की सूचना पर पहुंची बिहटा पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए गांव के बधार से चोरों द्वारा फेंके गये ब्रीफकेस, बैग व आभूषण के खाली डिब्बे बरामद किये. पुलिस घर में मिले कुछ साक्ष्य को इकट्ठा कर चोरों की गिरफ्तारी में जुट गयी है.
चितरंजन सिंह के छोटे भाई रामकृष्ण सिंह की बेटी नेहा देवी ने बताया उनके पापा की दिमागी हालत ठीक नहीं है. दो दिन पहले उनकी मां रांची चली गयी थी. गहने और पैसे बड़े ट्रंक में रखे थे. उनके पति का आरा में कपड़े की होलसेल दुकान है. घर में रखा हुआ नकद पैसा जमीन खरीदने के लिए रखा हुआ था.
चोरों को ट्रंक की थी जानकारी : थानाप्रभारी रंजीत कुमार सिंह ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गयी है. उन्होंने बताया की चोरों को यह पता था कि रुपया और गहना बंद कमरे के बड़े ट्रंक में रखा हुआ है, जबकि उसी रूम में रखी अलमारी को चोरों ने छुआ तक नहीं. मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें