36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता में भागलपुर के कुख्यात ने बनाया ठिकाना, टिंकू मियां पर आधा दर्जन से ज्यादा गंभीर मामले दर्ज हैं

कोलकाता : भागलपुर के मोजाहिदपुर इलाके का भगौड़े अपराधी टिंकू मियां के खिलाफ क्राइम कंट्रोल एक्ट (सीसीए) का प्रस्ताव दिया गया है. टिंकू मियां पर आधा दर्जन से ज्यादा कई गंभीर मामले दर्ज हैं. वह कुख्यात फेकू मियां उर्फ फकरुद्दीन का बेटा है. फेंकू की 2010 में गैंगवार में हत्या के बाद टिंकू और उसके […]

कोलकाता : भागलपुर के मोजाहिदपुर इलाके का भगौड़े अपराधी टिंकू मियां के खिलाफ क्राइम कंट्रोल एक्ट (सीसीए) का प्रस्ताव दिया गया है. टिंकू मियां पर आधा दर्जन से ज्यादा कई गंभीर मामले दर्ज हैं. वह कुख्यात फेकू मियां उर्फ फकरुद्दीन का बेटा है. फेंकू की 2010 में गैंगवार में हत्या के बाद टिंकू और उसके भाइयों ने अपराध का दामन थाम लिया.
31 दिसंबर 2013 को टिंकू के घर से हथियारों का जखीरा पुलिस के हाथ लगा था. फेकू मियां पर करीब 32 केस दर्ज थे. भागलपुर के दक्षिणी इलाके से भी अभी कन्ना किताब पर वर्चस्व को लेकर टिंकू ने कई वारदात को अंजाम दिया है. अब वह वहां से फरार होकर कोलकाता में बस गया है और यहां मेटियाबुर्ज इलाके से अपने गैंग को ऑपरेट करता है.
कोर्ट के आदेश की अवमानना की
दिसंबर 2016 को भागलपुर पुलिस ने कोलकाता मेटियाबुर्ज इलाके में छापेमारी कर टिंकू मियां और उसके भाई इम्तियाज को गिरफ्तार किया था. दोनों को ट्रांजिट रिमांड पर लेने के लिए भागलपुर पुलिस ने कोलकाता के अलीपुर अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की कोर्ट में पेश किया था, जहां दोनों शातिर भाइयों को इस शर्त पर जमानत दी गयी थी कि भागलपुर कोर्ट में जाकर दोनों उपस्थित हो, लेकिन दोनों भाइयों ने कोर्ट के इस आदेश को नहीं माना और भागलपुर कोर्ट में सरेंडर भी नहीं किया था. टिंकू तब से पुलिस से भागा फिर रहा है, जबकि इम्तियाज को कुछ माह पहले तत्कालीन एसएसपी मनोज कुमार की टीम ने गिरफ्तार किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें