27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्वर्ण व्यवसायी से सोने-चांदी से भरा बैग छीना

दिनहाटा: शुक्रवार रात दिनहाटा के बलरामपुर रोड के जामतला इलाके में एक स्वर्ण व्यवसायी से लाखों रुपये के सोने-चांदी के गहनों से भरा बैग छीन लिया गया. व्यवसायी के घर के सामने दो बाइक सवार उनसे बैग छीनकर फरार हो गये. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जानकारी मिली है कि शुक्रवार रात करीब […]

दिनहाटा: शुक्रवार रात दिनहाटा के बलरामपुर रोड के जामतला इलाके में एक स्वर्ण व्यवसायी से लाखों रुपये के सोने-चांदी के गहनों से भरा बैग छीन लिया गया. व्यवसायी के घर के सामने दो बाइक सवार उनसे बैग छीनकर फरार हो गये. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
जानकारी मिली है कि शुक्रवार रात करीब दस बजे स्वर्ण व्यवसायी परिमल राय अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे. उसी समय दिनहाटा शहर के बलरामपुर रोड जामतला इलाके में दो बदमाश एक बाइक पर सवार होकर आये व उनके हाथ से बैग छीनकर भाग गये. स्वर्ण व्यवसायी ने बताया कि बैग में सोने-चांदी के जेवरों के साथ पांच हजार रुपये नकद थे. छिनताई के दौरान बदमाशों ने उनकी पिटाई भी की. रात में ही उन्हें दिनहाटा महकमा अस्पताल में भर्ती करवाया गया. व्यवसायी ने बताया कि मामले की पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज करवाई जायेगी.
उल्लेखनीय है कि दिनहाटा के विभिन्न इलाकों से इनदिनों चोरी- छिनताई की शिकायतें लगातार मिल रही हैं. कुछ दिनों पहले ही एक अन्य स्वर्ण व्यवसायी का बैग छिनताई हुआ था. उस घटना में अभी तक पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. इसी बीच दूसरी घटना के को लेकर इलाके के व्यवसायी असुरक्षित महसुस कर रहे है. पुलिस सूत्रों से बताया गया है कि मामले की छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें