28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यूपी के रामपुर में सपा नेता और होमगार्ड की गोली मारकर हत्या

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के रामपुर में समाजवादी पार्टी नेता की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात रामपुर में सपा नेता पर्वत सिंह यादव और होमगार्ड को गोलियों से भून दिया गया. इस दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गयी. सूचना मिलते ही सुरक्षाबल मौके पर […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के रामपुर में समाजवादी पार्टी नेता की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात रामपुर में सपा नेता पर्वत सिंह यादव और होमगार्ड को गोलियों से भून दिया गया. इस दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गयी. सूचना मिलते ही सुरक्षाबल मौके पर पहुंचा और दोनों शव को कब्जे में लिया. घटना की जानकारी मिलते एसपी सहित अन्य अधिकारी लाव-लश्कर के साथ गांव पहुंचे. गांव में तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में फोर्स की तैनाती की गयी है.

बताया जा रहा है कि शहजादनगर थाना क्षेत्र के दीनपुर गांव निवासी सपा के पूर्व जिला सचिव पर्वत सिंह यादव की गांव में ही लंबे समय से रंजिश चली आ रही थी. वह मंगलवार की रात करीब नौ बजे पड़ोसी गांव चंदपुर कदीम निवासी होमगार्ड के साथ कार से घर वापस आ रहे थे. खबरों के अनुसार दीनपुर गांव के पास ही कुछ लोगों ने कार रोकने को कहा. जैसे ही कार रुकी हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. फायरिंग में होमगार्ड की मौके पर ही मौत हो गयी. हमलावरों ने सपा नेता पर्वत सिंह यादव को गाड़ी से उठा लिया और उन्हें पास के ही जंगल में ले जाकर गोली मार दी.

डबल मर्डर की सूचना जैसे ही इलाके में फैली लोग आक्रोशित हो गये. वहीं बड़ी संख्या में लोग मौके पर एकत्र हो गये. घटना की जानकारी मिलने पर एसपी और सीओ, शहजादनगर पुलिस के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. पुलिस ने दोनों शव कब्जे में ले लिया.

इधर , हत्या के बाद दोनों परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें