32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नहीं थम रही मॉब लिंचिंग की घटनाएं, चोर के संदेह में युवक की पीट-पीटकर हत्या

हावड़ा : मॉब लिंचिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. मंगलवार को हावड़ा के संकराइल के भगवतीपुर में उग्र भीड़ ने चोर के संदेह में एक युवक को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला. कथित तौर पर चोरी-छिनताई की घटनाओं को लेकर लोगों में इस कदर गुस्सा था कि भीड़ ने बांस, लाठी […]

हावड़ा : मॉब लिंचिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. मंगलवार को हावड़ा के संकराइल के भगवतीपुर में उग्र भीड़ ने चोर के संदेह में एक युवक को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला. कथित तौर पर चोरी-छिनताई की घटनाओं को लेकर लोगों में इस कदर गुस्सा था कि भीड़ ने बांस, लाठी से पिटाई के अलावा युवक को पत्थर से भी कुचल दिया. मृतक की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है. किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ा दी गयी है.
जानकारी के अनुसार बीते दो-तीन महीने से भगवतीपुर और महिषगोट इलाके में दिन-रात घरों में चोरी व छिनताई की घटनाएं घट रही थीं. लोग चोरी से बेहद परेशान थे. खबर पुलिस को भी दी गयी थी. पुलिस पेट्रोलिंग खत्म होने के बाद चोर फिर वारदात को अंजाम देते थे. मंगलवार दोपहर भगवतीपुर इलाके में एक घर के सामने बाइक खड़ी थी.
घर वालों के अनुसार, एक युवक बाइक के सामने खड़ा हुआ आैर बाइक को हिलाने लगा. घर के लोग बाहर आये. युवक से पूछताछ करते ही वह वहां से भागने लगा. घर वालों के साथ-साथ स्थानीय लोगों ने भी उसका पीछा किया. थोड़ी दूरी पर भाग रहे युवक को पकड़ लिया गया. खबर महिषगोट इलाके के लोगों को मिली. वहां के भी लोग पहुंचे.
इसके बाद युवक की सामूहिक पिटाई शुरू हुई. बांस, लाठी, पत्थर से चोर को बेहरमी से पीटा गया. घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. खबर पुलिस को मिली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि मृतक के एक हाथ में राना बाग नाम लिखा है. हालांकि यह नाम उसका है कि नहीं, इसकी पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस उनलोगों की शिनाख्त करने में जुटी है, जिसने वारदात को अंजाम दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें