37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मायके से रुपये नहीं लाने पर पति ने दी धमकी ” फैला दूंगा अश्लील तस्वीरें “

पीड़ित पत्नी पहुंची थाने कोलकाता : पति की धमकी से परेशान होकर न्याय की मांग पर पत्नी को थाने में जाकर शिकायत दर्ज करने के लिए बाध्य होना पड़ा. घटना पोर्ट इलाके के नदियाल थाना क्षेत्र के डॉ एके रोड की है. 20 वर्षीय पीड़िता ने शिकायत में पुलिस को बताया कि वह महाराष्ट्र के […]

पीड़ित पत्नी पहुंची थाने
कोलकाता : पति की धमकी से परेशान होकर न्याय की मांग पर पत्नी को थाने में जाकर शिकायत दर्ज करने के लिए बाध्य होना पड़ा. घटना पोर्ट इलाके के नदियाल थाना क्षेत्र के डॉ एके रोड की है. 20 वर्षीय पीड़िता ने शिकायत में पुलिस को बताया कि वह महाराष्ट्र के सदर बाजार की रहनेवाली है. 2018 में उसका विवाह नदियाल इलाके में रहनेवाले 25 वर्षीय युवक के साथ हुआ था.
विवाह के कुछ महीने तक ससुराल में सही से गुजारने के बाद से लगातार उस पर अत्याचार का सिलसिला शुरू हो गया. ससुराल के सदस्य आये दिन उसके साथ मारपीट करने लगे. उसका पति उससे मायके से मोटी रकम लेकर आने का दबाव देने लगा. सब सामान्य होने की उसने काफी कोशिश की, लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ.
पीड़िता का आरोप है कि पति के साथ गुजारे गये अंतरंग पलों की कुछ तस्वीर उसके पति ने मोबाइल में कैद कर ली थी. मायके से रुपये नहीं लाने पर अब वह उन तस्वीरों को सार्वजनिक करने की धमकी दे रहे हैं. यही नहीं, ससुराल से उसे हमेशा के लिए बाहर निकालने की धमकी भी दे रहे हैं. परेशान होकर न्याय की मांग व पति के खिलाफ कार्रवाई के लिये वह थाने में आयी है. पीड़िता की शिकायत पर जांच शुरू कर दी गयी है.
हकीकत का पता लगाने के लिये परिवार के सदस्यों के साथ आसपास के लोगों से भी पूछताछ किया जा रहा है. थाने के अधिकारियों ने बताया कि आरोप सही साबित हुआ तो आरोपी पति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें