Advertisement

crime

  • Sep 1 2019 4:29AM
Advertisement

गर्ल्स हॉस्टल में छलकता है जाम, छात्राओं ने खोले राज

गर्ल्स हॉस्टल में छलकता है जाम, छात्राओं ने खोले राज

 पटना :  शहर में शराब पीने-पिलाने के नये मामले सामने आ रहे हैं. इस बार गर्ल्स हॉस्टल में शराब पार्टी का नया वीडियो वायरल हुआ है. खास बात तो यह है कि यह वीडियो खुद हॉस्टल की लड़कियों ने ही आजिज आकर वायरल किया है. मामला पीरबहोर थाना क्षेत्र की खजांची रोड स्थित दशरथ गली के शशि गर्ल्स हॉस्टल का है. इधर वीडियो वायरल होते ही एसएसपी ने टीम गठित कर संबंधित हॉस्टल में छापेमारी करने का निर्देश दिया. पुलिस छापेमारी की खबर सुन संचालक फरार हो गया. पुलिस हॉस्टल के दो गार्ड को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. 

संचालक के भाई का वीडियो वायरल
वायरल वीडियो में लीड कर रहे युवक की पहचान अभिषेक कुमार के रूप में हुई है और वह हॉस्टल संचालक का भाई है. छापेमारी के दौरान अभिषेक फरार हो गया. छात्राओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि हर रोज हॉस्टल में शराबियों की महफिल सजती है.
 
 हॉस्टल संचालक का भाई वहां कई लोगों के साथ मिल कर शराब पीते हैं. इससे वहां रहने वाली छात्राओं को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. छात्रों का कहना है कि हॉस्टल में पहले भी दारू पार्टी होती थी. उनको हॉस्टल मालिक की ओर से हटा दिया गया. 
 
लेकिन अभिषेक संचालक भाई होने के कारण उसपर कार्रवाई नहीं होती थी. वहीं पीर बहोर थाना प्रभारी रिजवान आलम ने कहा कि शराब पार्टी व वीडियाे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस ने छापेमारी की. हॉस्टल में रहने वाली आठ लड़कियों ने लिखित में शिकायत दर्ज करायी है. शिकायत के आधार पर संचालक, संचालक का भाई और उसके मामा पर एफआइआर दर्ज की गयी है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement