36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देह व्यापार : कोन्ननगर पालिका संचालित गेस्ट हाउस से 12 गिरफ्तार

हुगली : न्नगर स्टेशन संलग्न फ्लैट के विश्रामिका नामक गेस्ट हाउस से देह व्यापार में लिप्त 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. तड़के गुप्त सूचना के आधार पर सीआइडी का एक दल छापामारी अभियान चलाकर इन्हें गिरफ्तार किया. विश्रामिका गेस्ट हाउस, कोन्ननगर नगरपालिका द्वारा संचालित है. आरोप है की इस गेस्ट हाउस में अरसे […]

हुगली : न्नगर स्टेशन संलग्न फ्लैट के विश्रामिका नामक गेस्ट हाउस से देह व्यापार में लिप्त 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. तड़के गुप्त सूचना के आधार पर सीआइडी का एक दल छापामारी अभियान चलाकर इन्हें गिरफ्तार किया. विश्रामिका गेस्ट हाउस, कोन्ननगर नगरपालिका द्वारा संचालित है. आरोप है की इस गेस्ट हाउस में अरसे से देह व्यापार चल रहा था.
तड़के सीआइडी की 10 लोगों की टीम ने वहां छापामारी अभियान चलाया और घटनास्थल से 8 महिलाओं और 4 पुरुषों को धर दबोचा. इन्हें उत्तरपाड़ा थाना में ले जाया गया. घर से 10 मोबाइल फोन, कुछ नगद रुपये और अन्य कई तथ्य सीआइडी को हाथ लगे हैं. स्टेशन के संलग्न होने के कारण यहां यह कारोबार बढ़िया तरीके से फल-फूल रहा था.
पालिका द्वारा संचालित होने के कारण इस पर किसी की नजर भी नहीं जा रही थी. दलाल के माध्यम से यहां ग्राहक उठते थे.प्राप्त जानकारी के मुताबिक रुपये लेन-देन का तमाम काम दलाल ही करते थे. गिरफ्तार युवतियों में अधिकतर वैद्यवाटी, सेवड़ाफुली और ताड़केश्वर की रहनेवाली हैं, जबकि गिरफ्तार युवकों में से अधिकतर उत्तर 24 परगना के हैं. पालिका संचालित इस गेस्ट हाउस के तीन तल्ले के पांच से छह घरों में यह कारोबार धड़ल्ले से चल रहा था. गिरफ्तार लोगों में नाबालिका भी शामिल हैं, जिन्हें आगामी काल चुचुड़ा कोर्ट में पेश किया जाएगा. सीआइडी ने इस गेस्ट हाउस को सील कर दिया है.
प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह गेस्ट हाउस कोन्ननगर नगर पालिका से स्थानीय तृणमूल नेता श्यामल मंडल ने लीज पर ले रखा था. उसने 2015 में इस गेस्ट हाउस को लीज पर लिया था. 2 साल के लिए लिज के लिए 80 हजार रुपये दिये थे. स्थानीय पार्षद सपन कुमार दास का कहना है कि गेस्ट हाउस में अवैध कुछ हो रहा है, इसकी भनक उन्हें लगी थी, लेकिन वह शिकायत किसके पास करते. शिकायत करने पर उन पर हमला और मारपीट होने का डर था.
उनका कहना है कि लज्जाजनक इस घटना के लिए वह खुद शर्मिंदा हैं. इधर चेयरमैन बाप्पादित्य चटर्जी ने अपने बयान में यह कहां है कि उन्होंने गेस्ट हाउस को लीज पर दे रखा था, इससे अधिक वह कुछ भी नहीं जानते हैं. पुलिस अपराधियों को कठोर सजा दे. स्थानीय विधायक प्रवीर घोषाल ने तृणमूल नेता श्यामल मंडल से उनका ताल्लुकात होने की बात को इनकार किया और कहां कि कोन्ननगर के नागरिकों को जिस तरह का लगाव है, उसी तरह श्यामल मंडल से भी उनका लगाव था. उन्होंने कहा के चेयरमैन बाप्पादित्य को उन्होंने लीज देने से पहले जांच पड़ताल कर लेने की सुझाव दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें