crime

  • Dec 10 2019 2:16AM
Advertisement

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट के सदस्यों ने की छापेमारी, रंगे हाथों 30 आरोपी गिरफ्तार

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट के सदस्यों ने की छापेमारी, रंगे हाथों 30 आरोपी गिरफ्तार

कोलकाता : महानगर में गुप्त तरीके से खुले हुए देह व्यापार गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए लालबाजार के एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) के पुलिसकर्मियों ने महानगर में इस तरह का धंधा कर रहे चार ठिकानों में ताला जड़ते हुए कुल 30 लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये लोगों में धंधा चलानेवाला मैनेजर और ग्राहक व युवतियों की सप्लाई करनेवाली महिला भी शामिल है. 

कोलकाता पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बताया कि कुछ दिनों से उन्हें खबर मिल रही थी कि कोलकाता के विभिन्न इलाकों में धड़ल्ले से स्पा सेंटर व सैलून की आड़ में कुछ लोग देह व्यापार का धंधा चला रहे हैं. जानकारी के बाद लालबाजार की एएचटीयू के पुलिसकर्मियों की अलग-अलग टीम बनायी गयी.

इस टीम के सदस्यों ने उत्तर, मध्य व दक्षिण कोलकाता में गुप्त जानकारी के आधार पर छापेमारी की. इस रेड के दौरान भवानीपुर के भगवान महावीर सरणी में एक स्पा में लोगों को पकड़ा गया. 

वहीं, न्यू मार्केट इलाके के मिर्जा गालिब स्ट्रीट स्थित एक ब्यूटी पार्लर में छापेमारी में पुलिस को सफलता हाथ लगी. वहां भी कई लोगों को युवतियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया. 

इधर, जादवपुर इलाके के प्रिंस अनवर शाह रोड में भी एक फ्लैट से लोगों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया. वहीं, गरियाहाट इलाके के रासबिहारी एवेन्यू में भी किराये का कमरा लेकर वहां देह व्यापार चलाने के आरोप में लोगों को पकड़ा गया. पुलिसकर्मियों ने चार अड्डों में छापेमारी कर कुल 30 आरोपियों को पकड़ा है. 

इन ठिकानों से आपत्तिजनक सामान के अलावा कुछ रुपये भी मिले हैं. प्रत्येक अड्डे से गिरोह का मैनेजर, दलाल व लड़कियों की सप्लाई करने के आरोपी भी शामिल हैं. 

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement