37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand : अपहृत युवक की हत्या, टंडवा से हजारीबाग लौटते समय हुआ था अपहरण

हजारीबाग : झारखंड की राजधानी से 90 किलोमीटर दूर स्थित हजारीबाग जिला में एक अपहृत युवक की हत्या कर दी गयी है. उसका शव बरामद कर लिया गया है. बड़कागांव रोड के पुंदरी पुल के समीप से शुक्रवार को शंभु राणा का अपहरण हुआ था. अपराधियों ने शुक्रवार की देर शाम ही उसकी हत्या कर […]

हजारीबाग : झारखंड की राजधानी से 90 किलोमीटर दूर स्थित हजारीबाग जिला में एक अपहृत युवक की हत्या कर दी गयी है. उसका शव बरामद कर लिया गया है. बड़कागांव रोड के पुंदरी पुल के समीप से शुक्रवार को शंभु राणा का अपहरण हुआ था.

अपराधियों ने शुक्रवार की देर शाम ही उसकी हत्या कर दी. सीसीएल में काम करने वाले संजय कुशवाहा के साथ शंभु मोटरसाइकिल से टंडवा से हजारीबाग आ रहे थे.

इसी दौरान अपराधियों ने पुंदरी पुल के पास गोली चला दी.इसमें संजय कुशवाहा घायल हो गये.अपराधी शंभु राणा को अपने साथ ले गये.

बताया जाता है कि अपहरणकर्ता शंभु राणा को जंगल में ले गये और वहां ले जाकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें