25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चहल के Birthday पर सहवाग का मजेदार ट्वीट, ”इसी Attitude के पैसे हैं…बाकी सब एक जैसे हैं”

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के बेहतरीन स्पिनर यजुवेंद्र चहल का आज जन्‍मदिन है. वो 29 साल के हो गये हैं. 23 जुलाई 1990 में जन्‍में चहल को सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लग गया है. टीम इंडिया के तूफानी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने चहल को बर्थडे पर अनोखे अंदाज में ट्वीट किया और […]

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के बेहतरीन स्पिनर यजुवेंद्र चहल का आज जन्‍मदिन है. वो 29 साल के हो गये हैं. 23 जुलाई 1990 में जन्‍में चहल को सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लग गया है.

टीम इंडिया के तूफानी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने चहल को बर्थडे पर अनोखे अंदाज में ट्वीट किया और जन्‍मदिन पर बधाई दी. वीरु ने लिखा, इसी Attitude के पैसे हैं…बाकी सब एक जैसे हैं..

वीरु ने चहल की एक तसवीर भी पोस्‍ट की, जिसमें चहल आराम की मुद्रा में बाउंड्री के पास लेट कर मैच का आनंद ले रहे हैं. उनके पीछे महेंद्र सिंह की 7 नंबर की जर्सी भी नजर आ रही है.

वीरु ने चहल के आराम वाले मुद्रा पर ही लिखा. सहवाग के इस मजेदार ट्वीट को क्रिकेट फैन्‍स काफी पसंद कर रहे हैं. ‘बेखौफ आजाद देशभक्‍त’ नाम के एक शख्‍स ने वीरु के ट्वीट पर लिखा, वीरू पाजी "इसी बात के पैसे हैं वरना हम भी आपके जैसे हैं….।।।।"

एक अन्‍य शख्‍स ने ट्वीट किया और लिखा, चहल सबसे छोटे खिलाड़ी हैं वजन के हिसाब से, लेकिन बड़े से बड़े खिलाड़ी को अपनी गेंदबाजी से परेशान करते हैं. जन्‍मदिन की बधाई.

https://twitter.com/ShaneHindustan/status/1153580488633851907?ref_src=twsrc%5Etfw

गौरतलब हो हरियाणा जिंद के रहने वाले चहल ने जिंबाब्‍वे के खिलाफ 11 जून 2016 को वनडे क्रिकेट में डेब्‍यू किया था. अब तक वो 40 वनडे मैचों की 34 पारियों में 71 विकेट ले चुके हैं. चहल अपनी गेंदबाजी से टीम इंडिया में जगह बना ली है. वेस्‍टइंडीज दौरे पर जा रही टीम इंडिया में वनडे सीरीज के लिए उनका चयन हुआ है. वर्ल्‍ड कप में भी चहल ने शानदार प्रदर्शन किया था और 8 मैचों में 12 विकेट चटकाये, जिसमें उन्‍हें एक बार 4 विकेट भी मिला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें