36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विश्व चैंपियनशिप से रोमांचक हो जाएंगे टेस्ट मुकाबले

गॉल (श्रीलंका) : न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन का मानना है कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने की कवायद से भविष्य की टेस्ट शृंखलाएं अधिक प्रतिस्पर्धी हो जाएंगी. विलियमसन की टीम विश्व कप फाइनल में हारने के एक महीने बाद श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट चैंपियनशिप का पहला मैच खेलने के लिये उतरेगी. […]

गॉल (श्रीलंका) : न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन का मानना है कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने की कवायद से भविष्य की टेस्ट शृंखलाएं अधिक प्रतिस्पर्धी हो जाएंगी.

विलियमसन की टीम विश्व कप फाइनल में हारने के एक महीने बाद श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट चैंपियनशिप का पहला मैच खेलने के लिये उतरेगी. विलियमसन ने कहा, यह टेस्ट प्रारूप में स्वागतयोग्य कदम है और इससे हर टेस्ट मैच प्रासंगिक बन जाएगा.

उन्होंने कहा, जब भी आप किसी टीम से खेलते हो यह प्रतिस्पर्धी होता है, लेकिन अब हर कोई दो साल में टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेलना चाहेगा और यह इसका वास्तव में रोमांचक पक्ष होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें