36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गावस्कर ने बीसीसीआई अध्यक्ष के रूप में सफल कार्यकाल के लिए गांगुली को शुभकामनाएं दीं

कोलकाता : पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने गुरुवार को उम्मीद जताई कि पांच साल पहले दो महीने के अंतरिम कार्यकाल के दौरान उन्होंने जो सफलता हासिल की थी बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली उससे पांच गुना अधिक सफलता हासिल करेंगे. गावस्कर बोर्ड के प्रमुख बनने वाले पिछले पूर्व भारतीय कप्तान थे जब स्पाट फिक्सिंग प्रकरण […]

कोलकाता : पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने गुरुवार को उम्मीद जताई कि पांच साल पहले दो महीने के अंतरिम कार्यकाल के दौरान उन्होंने जो सफलता हासिल की थी बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली उससे पांच गुना अधिक सफलता हासिल करेंगे.

गावस्कर बोर्ड के प्रमुख बनने वाले पिछले पूर्व भारतीय कप्तान थे जब स्पाट फिक्सिंग प्रकरण के बाद उच्चतम न्यायालय ने आईपीएल 2014 के संचाल का प्रभार उन्हें सौंपा था.

मिएजर्स क्लब में मानद आजीवन सदस्यता हासिल करने के दौरान गावस्कर ने कहा, उनसे (गांगुली से) पहले एक और पूर्व भारतीय कप्तान था जिसके नाम के शुरुआती अक्षर भी यही थे- एसजी – ढाई महीने के लिए और मुझे लगता है कि उस समय को काफी सफल माना जाता है.

उन्होंने कहा, अब उसे 10 महीने का समय मिला है, अगर बदलाव नहीं होता है तो. मैं उम्मीद करता हूं कि वह पांच गुना अधिक सफल होगा क्योंकि दो (गावस्कर का कार्यकाल) को पांच से गुणा करने पर 10 आता है.

उम्मीद करता हूं कि एसजी (गांगुली) को एसजी (गावस्कर) की तुलना में पांच गुना सफलता हासिल होगी. भारत के पहले दिन-रात्रि टेस्ट में कमेंटरी के लिए यहां आए गावस्कर ने कहा, यह रोमांचक समय है.

यह विश्व क्रिकेट के लिए भी रोमांचक समय है, गुलाबी गेंद से काफी टेस्ट नहीं हुए हैं. तैयारी के लिए मैं भी गुलाबी रंग के कपड़े पहनकर आया हूं. लेकिन यह सिर्फ कमेंटरी के लिए है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें