27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जब रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान अचानक इस रूप में पहुंच गये स्‍टीव वॉ

कोलकाता : बंगाल और दिल्ली के बीच रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ पहले सत्र में नजर आये, लेकिन एक फोटोग्राफर के रूप में. अपनी आगामी किताब के सिलसिले में यहां आये वॉ ने ईडन गार्डन और रणजी मैच की तस्वीरें ली. ईडन गार्डन पर 2001 में खेले […]

कोलकाता : बंगाल और दिल्ली के बीच रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ पहले सत्र में नजर आये, लेकिन एक फोटोग्राफर के रूप में. अपनी आगामी किताब के सिलसिले में यहां आये वॉ ने ईडन गार्डन और रणजी मैच की तस्वीरें ली.

ईडन गार्डन पर 2001 में खेले गए यादगार टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराया था जिसमें वीवीएस लक्ष्मण और राहुल द्रविड़ ने शानदार पारियां खेली थी. काले शार्ट और नीली टीशर्ट में आये वॉ पहले पुलिस एसी ग्राउंड पर और फिर कलकत्ता कस्टम्स पर गए.

उन्हें अलग अलग एंगल से तस्वीरें लेते देखा गया. वॉ ने रविवार को बैरकपुर में उदयन बाल भवन में भी समय बिताया. वह लंबे समय से इस चैरिटी से जुड़े हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें