37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजलक्ष्मी अरोड़ा बनी बीसीसीआई की आंतरिक शिकायत समिति की नयी प्रमुख

नयी दिल्ली : राजलक्ष्मी अरोड़ा को गुरुवार को बीसीसीआई की चार सदस्यीय समिति (आईसी) का प्रमुख नियुक्त किया गया, जो यौन उत्पीड़न की शिकायतों से निपटेगी. सबा करीम, रूपावती राव और वीना गौड़ा (बाहरी सदस्य) समिति के अन्य सदस्य होंगे. अरोड़ा ने वकील करीना कृपलानी की जगह ली जिन्होंने इस्तीफा दे दिया और वह नोटिस […]

नयी दिल्ली : राजलक्ष्मी अरोड़ा को गुरुवार को बीसीसीआई की चार सदस्यीय समिति (आईसी) का प्रमुख नियुक्त किया गया, जो यौन उत्पीड़न की शिकायतों से निपटेगी.

सबा करीम, रूपावती राव और वीना गौड़ा (बाहरी सदस्य) समिति के अन्य सदस्य होंगे. अरोड़ा ने वकील करीना कृपलानी की जगह ली जिन्होंने इस्तीफा दे दिया और वह नोटिस समय में चल रही थी.

अरोड़ा इस समय बीसीसीआई की मीडिया और संचार टीम में प्रोड्यूसर हैं. दिलचस्प बात है कि गौड़ा तीन सदस्यीय जांच समिति का भी हिस्सा थी, जिसने बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों की जांच की थी.

इसे भी पढ़ें…

बीसीसीआई ने ऑस्‍ट्रेलिया में जीत दर्ज करने वाली टीम के सदस्यों के लिये नकद पुरस्कारों की घोषणा की

जौहरी को अंत में पाक साफ पाया गया, लेकिन गौड़ा ने अपनी रिपोर्ट में जिक्र किया था कि जौहरी को ‘लैंगिक संवेदनशीलता कार्यक्रम’ में भाग लेने की जरूरत है. समिति एक साल के लिये चुनी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें