21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोहसिन खान ने पीसीबी क्रिकेट समिति के प्रमुख पद से दिया इस्तीफा

कराची : पूर्व टेस्ट क्रिकेटर मोहसिन खान ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की क्रिकेट समिति के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया. इस समिति को विश्व कप सहित पिछले तीन वर्षों में पाकिस्तान के प्रदर्शन की समीक्षा करनी है. पीसीबी ने गुरुवार को बताया कि मोहसिन ने पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी से निवेदन किया कि उन्हें […]

कराची : पूर्व टेस्ट क्रिकेटर मोहसिन खान ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की क्रिकेट समिति के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया. इस समिति को विश्व कप सहित पिछले तीन वर्षों में पाकिस्तान के प्रदर्शन की समीक्षा करनी है.

पीसीबी ने गुरुवार को बताया कि मोहसिन ने पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी से निवेदन किया कि उन्हें इस पद से मुक्त किया जाए और अब इस समिति की अगुवाई वसीम खान करेंगे जो बोर्ड के प्रबंध निदेशक है. इस समिति का गठन पिछले साल अक्टूबर में हुआ था लेकिन यह अब तक निष्क्रिय थी.

आईसीसी विश्व कप में भारत से करारी शिकस्त मिलने के बाद समिति को पिछले तीन वर्षों के दौरान टीम के प्रदर्शन की समीक्षा करने की जिम्मेदारी दी गयी है. मनी ने कहा, मोहसिन जैसे कद के व्यक्ति के जाने से हमेशा मुश्किल होती है, लेकिन हम उनके फैसले का सम्मान करते है. मैं उनके योगदान के लिए शुक्रगुजार हूं और भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें