36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मैनचेस्‍टर एयरपोर्ट पर पाक क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ बदसलूकी

लंदन : पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने मंगलवार को कहा मधुमेह की दवा इंसुलिन साथ में ले जाने के कारण मैनचेस्टर हवाई अड्डे पर अधिकारियों ने उनके साथ खराब व्यवहार किया और उन्हें शर्मसार करवाया गया. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने सोशल मीडिया के जरिये अधिकारियों पर अपना भड़ास उतारी. अकरम ने ट्वीट […]

लंदन : पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने मंगलवार को कहा मधुमेह की दवा इंसुलिन साथ में ले जाने के कारण मैनचेस्टर हवाई अड्डे पर अधिकारियों ने उनके साथ खराब व्यवहार किया और उन्हें शर्मसार करवाया गया.

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने सोशल मीडिया के जरिये अधिकारियों पर अपना भड़ास उतारी. अकरम ने ट्वीट किया, मैनचेस्टर हवाई अड्डे पर आज बहुत निराशा हुई. मैं दुनिया भर में अपने साथ इंसुलिन लेकर जाता हूं लेकिन कभी मुझे इसको लेकर शर्मसार नहीं करवाया गया. मैंने बहुत अपमानित महसूस किया क्योंकि मुझसे अभद्रता से सवाल किये गये और सार्वजनिक तौर मुझसे मेरी इंसुलिन को ‘कोल्ड केस’ से बाहर निकालकर प्लास्टिक बैग में रखने के लिये कहा गया.

उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि मेरे साथ किसी अन्य से अलग तरह का व्यवहार किया जाना चाहिए था. मेरा मानना है कि सभी लोगों के साथ उचित तरीके से व्यवहार किया जाना चाहिए.

मैं समझता हूं कि सुरक्षा के लिये उपाय करना उचित है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि लोगों को अपमानित करना चाहिए. अकरम जब खेला करते थे तभी से मधुमेह से जूझ रहे हैं. इस 53 वर्षीय खिलाड़ी ने 104 टेस्ट और 356 वनडे में क्रमश: 414 और 502 विकेट लिये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें